logo-image

Selfiee Box Office Collection: दो दिन में नहीं हुए 10 करोड़, फिल्म फ्लॉप!

बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार और इमरान हाशमी की फिल्म सेल्फी बॉक्स ऑफिस पर काफी ठंडी साबित हो रही है.

Updated on: 26 Feb 2023, 11:04 AM

नई दिल्ली:

मुंबई: बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार और इमरान हाशमी की फिल्म सेल्फी बॉक्स ऑफिस पर काफी ठंडी साबित हो रही है. इस जोड़ी को लेकर काफी उम्मीदें जताई जा रही थीं. पहली बार एक्शन किंग और सीरियल किसर एक साथ पर्दे पर उतरे लेकिन जनता इतनी एक्साइटेड नजर नहीं आई. कमाई की बात करें तो आंकड़े देखकर बिल्कुल नहीं लगता कि यहां अक्षय कुमार की बात हो रही है. बॉक्स ऑफिस कलेक्श इंडिया के ट्वीट के मुताबिक इस फिल्म ने पहले दिन यानी शुक्रवार 24 फरवरी को 2.55 करोड़ की कमाई की. वहीं दूसरे दिन आंकड़ा 3.75 करोड़ रुपय तक ही पहुंचा है. अगर फिल्म इसी रफ्तार से बढ़ती है तो समझिए कि यह जल्द ही थिएटर्स से बाहर का रास्ता देख सकती है. अक्षय कुमार भी अपनी फिल्म की परफॉर्मेंस से काफी निराश हैं. हाल में मीडिया से बातचीत करते हुए उन्होंने इस फेलियर की जिम्मेदारी भी ली.

यह भी पढ़ें: चैनल की धांधली की वजह से Bigg Boss विनर बने थे सिद्धार्थ शुक्ला!

अक्षय ने कहा, ऐसा पहली बार नहीं है जब मेरी फिल्में फ्लॉप हो रही हैं. एक बार तो मैंने लगातार 16 फ्लॉप फिल्में दी थीं. इस बार लगातार मेरी तीन-चार फिल्में नहीं चलीं. अगर फिल्म नहीं चलती है तो यह आपकी अपनी गलती होती है. दर्शक बदल गए हैं. आपको फिर से शुरुआत करनी होगी क्योंकि दर्शक कुछ और देखना चाहते हैं. 

अक्षय कुमार ने कहा कि यह एक बहुत बड़ी चेतावनी है. 'आपकी फिल्म नहीं चल रही है तो गलती आपकी है. बदलने का समय आ गया है. मैं कोशिश कर रहा हूं'. उन्होंने कहा कि जब फिल्में नहीं चलती हैं तो दर्शकों को दोष नहीं देना चाहिए. यह 100% आपकी खुद की गलती है. हो सकता है कि आपने सही कंटेंट न दिया हो. बता दें कि साल 2022 अक्षय कुमार के लिए अच्छा साबित नहीं हुआ था. उनकी फिल्में 'रक्षाबंधन' और 'सम्राट पृथ्वीराज चौहान' दर्शकों को इंप्रेस करने में नाकाम रही थीं.