logo-image

Selfiee BO Collection: बॉक्स ऑफिस पर पिट गई अक्षय कुमार की 'सेल्फी', की इतनी कमाई

हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) का साल 2022 कुछ खास नहीं रहा.

Updated on: 28 Feb 2023, 10:15 AM

New Delhi:

हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) का साल 2022 कुछ खास नहीं रहा. एक्टर की एक के बाद एक सारी फिल्में फ्लॉप रही हैं. ऐसे में सभी को एक्टर की इस साल की पहली फिल्म 'सेल्फी' (Selfiee) से काफी उम्मीदें थी. लेकिन फिल्म की कमाई देखते हुए ऐसा लग रहा हैं कि यह फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाएगी. अक्षय कुमार और इमरान हाशमी (Imran Hashmi) स्टारर इस फिल्म यह फिल्म मलयालम फिल्म 'ड्राइविंग लाइसेंस' (Driving Lisence) की आधिकारिक हिंदी रीमेक है. 

'सेल्फी' (Selfiee) के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के बारे में बात करें तो, करण जौहर समर्थित इस फिल्म की शुरुआत काफी निराशाजनक रही और वीकेंड पर भी यह फिल्म दर्शकों को सिनेमाघरों तक खींचने में नाकामयाब रही. अब, यह बॉक्स ऑफिस पर अपने विनाशकारी दौर को जारी रखे हुए है. सिनेमाघरों में अपने चौथे दिन भी, सेल्फी कमाल नहीं दिखा पाई, साथ ही सिनेमाघरों में भीड़ भी काफी कम नजर आई. सेल्फी ने कथित तौर पर अपने चौथे दिन केवल 1.7-2.2 करोड़ रुपये कमाए. 

आपको बता दें कि, हाल ही में अक्षय (Akshay Kumar) ने सिनेमा हॉल में अपनी फिल्म के खराब प्रदर्शन पर रिएक्शन दिया. उन्होंने मीडिया से कहा, "बात यह है कि यह आपकी अपनी गलती के कारण होता है, फिल्म का ना चलना. दर्शक बदल गए हैं, आपको बदलने की जरूरत है, आपको खुद को अलग करने की जरूरत है. आपको शुरुआत करनी होगी." फिर से क्योंकि दर्शकों को कुछ और देखने की जरूरत है."

यह भी पढ़ें - Viral Video : आधी रात इन अदाकाराओं संग स्पॉट हुए अक्षय कुमार, वायरल वीडियो ने मचाया तहलका

अक्षय कुमार के आने वाले प्रोजेक्ट्स की बात करें तो, एक्टर इस साल ओएमजी 2 (OMG 2), 'वीर दौडले सात' (Veer Daudale Saat) और 'बड़ें मियान और छोटे मियान' (Bade Miyan Chote Miyan) में नजर आने वाले हैं.