logo-image

सोहेल खान संग अलग होने पर वायरल हुआ सीमा का बयान

सोहेल खान (Sohail Khan) और सीमा सचदेव (Seema) ने अब हमेशा- हमेशा के लिए अपनी रांहे जुदा करने का फैसला कर लिया है.

Updated on: 13 May 2022, 08:21 PM

नई दिल्ली :

बॉलीवुड के मोस्ट पॉपुलर कपल में से एक सोहेल खान (Sohail Khan) और उनकी पत्नी सीमा सचदेव (Seema) ने तलाक लेने का फैसला कर लिया है. दोनों की राहें हमेशा-हमेशा के लिए जुदा हो गई हैं. इन्होंने 24 साल तक एक दूसरे का साथ निभाकर अब अपनी रांहे अलग कर ली है. लेकिन दोनों ने अभी तक अपने तलाक पर कुछ कहा नहीं है. दोनों ने आपसी समझौते के साथ तलाक लेने का फैसला लिया है. उनका यह फैसला वाकई चौंकाने वाला है.  इस कपल को आज फैमिली कोर्ट के बाहर देखा गया है. दोनों की फैमिली कोर्ट के बाहर की तस्वीरें भी सामने आई है. जिसने लोगों को हैरान कर दिया है. 

यह भी जानिए -  सलमान खान के परिवार में आया भूचाल, भाई सोहेल खान का होने जा रहा है तलाक

आपको बता दें कि सीमा और सोहेल खान (Sohail Khan) के अलग होने की खबर पहले भी आ चुकी थी. उन्होंने (Seema) पति संग अलग होने पर खुलकर बात करते हुए कहा था कि 'मैं उनसे हमेशा प्यार करूंगी. हमारे बीच एक अच्छा रिश्ता है. कभी-कभी आप जब बड़े होते हैं, तो आपके रिश्ते अलग-अलग दिशाओं में जाते हैं. मैं इसके बारे में कभी माफी नहीं मांगती क्योंकि हम खुश हैं और हमारे बच्चे भी खुश हैं.'

सीमा ने आगे ये भी कहा कि वह और सोहेल पारंपरिक शादी में नहीं हैं लेकिन वह दोनों अब भी एक परिवार हैं. 'हम एक हैं. हमारे लिए, वह, मैं और हमारे बच्चे दिन के अंत तक मायने रखते हैं.' सोहेल और सीमा (Seema)ने परिवार के खिलाफ जाकर आधी रात में बड़े ही रोमांटिक तरीके से शादी की थी.