logo-image

विजय देवरकोंडा को देख बेकाबू हुई भीड़, कुछ फीमेल फैंस हुईं बेहोश

फिल्म लाइगर (Liger) प्रमोशन के दौरान विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) को देख कुछ फीमेल फैंस बेहोश हो गई थीं और कुछ रोने लगी थीं.

Updated on: 01 Aug 2022, 08:59 AM

नई दिल्ली :

साउथ के दिग्गज एक्टर विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म लाइगर (Liger) को लेकर काफी ज्यादा सुर्खियां बटोर रहे हैं. एक्टर फिल्म के प्रमोशन में दिन रात लगे हुए हैं. उनकी इस फिल्म का इंतजार फैंस बेसब्री के साथ कर रहे हैं. वहीं यह फिल्म एक्टर की पहली हिंदी फिल्म है, जिसके जरिए उनका बॉलीवुड डेब्यू भी हो रहा है. एक्टर की फैंस फॉलोइंग कमाल की है ये तो सभी जानते हैं. लेकिन हाल ही में हुए हादसे के बाद से ये तो साफ हो गया की एक्टर के पास चाहने वालों की भरमार हैं. दरअसल, हुआ यूं कि अनन्या पांडे (Ananya Panday) के साथ एक्टर अपनी फिल्म का प्रमोशन करने मुंबई के एक मॉल में गए थे जहां एक्टर को देखकर भीड़ बेकाबू हो गई. कुछ फीमेल फैंस उनको देखकर रोने लगीं और कुछ उनका नाम चिल्लाने लगीं थी.

यह भी जानिए -  सुष्मिता सेन ने फिर से गॉगल्स लगाकर तंज कसने वालों को दिया जवाब

आपको बता दें, विजय (Vijay Deverakonda) को लेकर फैंस की दीवानगी मॉल में साफ नजर आ रही थी. इस इवेंट के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. जैसे ही विजय मॉल के बीच में बने स्टेज पर आए तो ऑडियन्स बेकाबू हो गई थी. एक मीडिया संस्थान की रिपोर्ट के मुताबिक जैसे ही विजय स्टेज पर आए तो चारो तरफ आवाजें आने लग गई थीं. जिसे देख ऑर्गनाइजर चौंक गए थे. कुछ फीमेल फैंस बेहोश हो गई थीं और कुछ रोने लगी थीं. कई फैंस विजय के पोस्टर और स्केच लेकर आए थे. वह लोग विजय वी लव यू चिल्लाने लगे थे.

इतनी भीड़ और फैंस के बैरिकेड्स को धक्का देकर विजय के पास आने को देखते हुए इस इवेंट को बीच में ही रोक दिया था. सिक्योरिटी के डर से विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda)और अनन्या पांडे (Ananya Panday) को इवेंट से बीच में ही जाना पड़ा. हालांकि बाद में मामला शांत हो गया. बता दें कि फिल्म (Liger) 25 अगस्त को पर्दे पर लोगों का मनोरंजन कराने के लिए आ रही है.