logo-image

सुष्मिता सेन ने फिर से गॉगल्स लगाकर तंज कसने वालों को दिया जवाब

सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) ने उनपर मीम्स बनाने वालों और तंज कसने वालों को करारा जवाब दिया है.

Updated on: 01 Aug 2022, 08:01 AM

नई दिल्ली :

सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) इन दिनों ललित मोदी (Lalit Modi) को डेट कर रही हैं. एक्ट्रेस की तरफ हर किसी की नजरें टिकी हुईं हैं और भला हो भी क्यों ना एक्ट्रेस ने लंबे समय बाद अपने फैंस को इतना बड़ा सरप्राइज दिया है. हालांकि उनसे कुछ लोग नाराज हैं. ललित मोदी (Lalit Modi) संग रिलेशनशिप में आने पर एक्ट्रेस चर्चा तो खूब बटोर रही हैं. वहीं हाल ही में एक्ट्रेस ने एक पोस्ट के जरिए मीडिया और उनपर मीम्स बनाने वालों और तंज कसने वालों को करारा जवाब दिया है. उनकी इस पोस्ट पर लोग खूब दिलचस्पी दिखा रहे हैं और कमेंट्स के जरिए हर कोई फिर से उन्हें राय देते हुए दिख रहा है.  

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sushmita Sen (@sushmitasen47)

यह भी जानिए -  जब वरूण धवन को उनके पिता ने ही कह दिया था, फुस्की हीरो की हमें जरूरत नहीं है...

आपको बता दें कि हाल ही में की गई पोस्ट में सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) ने फिर से गॉगल्स लगाकर फोटो शेयर की है. इस फोटो के साथ सुष्मिता सेन ने ऐसा पोस्ट लिखा कि वो अब चर्चा में है. एक्ट्रेस ने इस लेटेस्ट पोस्ट में बताया कि वो चश्मा क्यों पहनती हैं. सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) लेटेस्ट सेल्फी में गॉगल्स लगाकर मुस्कुराती हुई दिखाई दे रही हैं. इस फोटो के साथ एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- 'आप हमेशा सनग्लासेस क्यों पहनते हैं?  क्योंकि मुझे रिफ्लेक्ट करना अच्छा लगता है.'

सुष्मिता सेन का ये पोस्ट ट्रोलर्स के उस पोस्ट से जोड़कर देखा जा रहा है जिसमें उन्हें सनग्लासेस के रिफ्लेक्शन की वजह से सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा था. उनकी यह पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. हर कोई इसपर अपनी प्रतिक्रिया साझा कर रहा है.