logo-image

Urfi Javed : उर्फी जावेद को इस हालत में देख भड़के लोग, सुनाई खरी-खोटी...

मोस्ट पॉपुलर गर्ल उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने अतरंगे अंदाज के चलते आज हर जगह छाईं रहती हैं, एक्ट्रेस ने फिर से अपने फैंस को अपना दीवाना बनाने के लिए एक वीडियो शेयर किया है, जो काफी वायरल हो रहा है. यह पहली दफा नहीं है.

Updated on: 22 Nov 2022, 06:36 PM

नई दिल्ली :

मोस्ट पॉपुलर गर्ल उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने अतरंगे अंदाज के चलते आज हर जगह छाईं रहती हैं, एक्ट्रेस ने फिर से अपने फैंस को अपना दीवाना बनाने के लिए एक वीडियो शेयर किया है, जो काफी वायरल हो रहा है. यह पहली दफा नहीं है, जब अदाकारा ने अपना बोल्ड अंदाज दिखाया है. वो अक्सर अपने फैंस को अपना दीवाना बनाती हैं. पोस्ट में देखा जा सकता है कि अदाकारा टॉपलेस नजर आ रही हैं. दरअसल, वो एक टेबल के सामने टॉपलेस बैठी हैं. ग्लैमरस मेकअप लुक में वह कमाल की लग रही हैं. स्लीक बन और डार्क लिप्स के साथ स्मोकी, काजल वाली आंखें उनके लुक को और भी हॉट बना रही है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

यह भी जानिए -  Shehzada Teaser Out : कार्तिक आर्यन का जन्मदिन बना और भी खास, फिल्म शहजादा का टीजर हुआ रिलीज

वीडियो में देखा जा सकता है कि वो शराब के दो गिलासों से अपने आपको ढकने की कोशिश कर रही हैं. उनकी दूसरी पोस्ट्स की तरह, इस पोस्ट को भी मिली-जुली प्रतिक्रियाएं मिलीं. जहां कुछ ने उर्फी को आत्मविश्वासी होने के लिए सराहा, वहीं अन्य ने उन्हें बॉडी दिखाने के लिए फटकार लगाई. एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, 'ओह ये लड़की कब सुधरेगी?' वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, 'मैं वास्तव में इस सोच को नहीं समझता.' 

इस बीच, एक प्रशंसक ने लिखा, 'मुझे नहीं पता कि उसके लिए इतनी नफरत क्यों है ?  मैं उससे प्यार करता हूं. वह बहुत बोल्ड है और इसके लिए आपको साहस और आत्मविश्वास की जरूरत है.आप रॉक गर्ल हैं.' फिलहाल अदाकारा इन दिनों स्प्लिट्सविला 14 (Splitsvilla 14) में नजर आ रही हैं. खैर कोई कुछ भी बोले अदाकारा किसी की कहां सुनने वाली, वो तो बेझिझक हो अपनी अदाएं बिखेरती हैं.