logo-image

Ramcharan का ये लुक देखकर लोग हुए कायल, सोशल मीडिया में जबरदस्त वायरल हो रहा वीडियो

साउथ इंडस्ट्री हो या बॉलीवुड इंडस्ट्री साउथ स्टार्स हमेशा अपने अप्प को सबसे आगे ले ही आते हैं. राम चरण यूं तो साउथ और हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के जानेमाने स्टार हैं.

Updated on: 04 Jul 2022, 12:18 PM

New Delhi:

साउथ के साथ साथ नार्थ में भी एक्टर रामचरण( Ramcharan) का जादू चलने लगा है. साउथ इंडस्ट्री हो या बॉलीवुड इंडस्ट्री साउथ स्टार्स हमेशा अपने अप्प को सबसे आगे ले ही आते हैं.  राम चरण यूं तो साउथ और हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के जानेमाने स्टार हैं, लेकिन हाल ही में रिलीज़ हुई राजामौली की फिल्म 'आरआरआर' ने उनकी पॉपुलैरिटी को अलग लेवल पर पहुंचा दिया है. इसी बीच राम चरण का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वयारल हो रहा है, जिसने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है. 

यह भी पढ़ें- 21 साल की Sinni Shetty बनी मिस इंडिया 2022, 31 फाइनलिस्ट को छोड़ा पीछे

इस वीडियो में रामचरण एक नए हेयरस्टाइल में दिख रहे हैं जिसमें वो काफी स्मार्ट भी लग रहे हैं. राम चरण एक इस वीडियो और फोटो फेमस हेयर स्टाइलिस्ट अलीम हाकिम ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है. वीडियो में राम चरण को एक फैशनेबल हेयर स्टाइल और दाढ़ी में देखा जा सकता है. इस वीडियो में उन्होंने गॉगल्स लगाया है और वाइट शर्ट में हैं.  

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aalim Hakim (@aalimhakim)

राम चरण का ये वीडियो देख सोशल मीडिया यूजर्स उनके दीवाने हो गए हैं, एक्टर की हैरस्टीले के और उनकी स्टाइल ने सोशल मीडिया में मनाओ जादू सा चला दिया है. आप भी देखिए वीडियो 

वर्क फ्रंट की बात करें तो राम चरण की  आरआरआर बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर सबैत हुई. राम चरण जल्द ही शंकर की राजनीतिक ड्रामा आरसी15 में नज़र आने वाले हैं जिसमें उनके साथ कियारा आडवाणी लीड रोल में हैं. फैंस को अब उनकी नेक्स्ट फिल्म का बेसब्री से इंतज़ार है. देखना ये है कि आगे आने वलै फिल्मों में रामचरण कौन सा जादू चलाते हैं. 

वर्क फ्रंट की बात करें तो राम चरण की  आरआरआर बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त हिट रही थी. फिल्म के कलेक्शन ने ना जाने कितने रिकॉर्ड तोड़ दिए. लेकिन बेहद सफल फिल्म 'आरआरआर' के बाद, राम चरण को महाफ्लॉप आचार्य में देखा गया. इस फिल्म में राम चरण के साथ चिरंजीवी भी लीड रोल में थे. अब फैंस को रामचरण की नई फिल्म के फर्स्ट लुक पोस्टर और टाइटल की घोषणा का इंतजार है. राम चरण जल्द ही शंकर की राजनीतिक ड्रामा आरसी15 में नज़र आने वाले हैं जिसमें उनके साथ कियारा आडवाणी लीड रोल में हैं.

यह भी पढ़ें- Brahmastra में नज़र आ सकते हैं शाहरुख़ खान, आर माधवन और नांबी नारायण के साथ फोटो हुई वायरल