logo-image

Brahmastra में नज़र आ सकते हैं शाहरुख़ खान, आर माधवन और नांबी नारायण के साथ फोटो हुई वायरल

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने इस साल के लिए दो फिल्मों में कैमियो कर रहे हैं. हाल में रिलीज हुआ आर माधवन स्टारर ‘रॉकेट्री: द नांबी इफेक्ट’ में उन्हें एक पत्रकार की भूमिका निभाते हुए देखा गया है.

Updated on: 12 Jul 2022, 08:05 PM

New Delhi:

शाहरुख़ के फैंस बड़ी बेसब्री से उनकी मूवी का इंतज़ार कर रहे हैं. शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने इस साल के लिए दो फिल्मों में कैमियो कर रहे हैं. हाल में रिलीज हुआ आर माधवन स्टारर ‘रॉकेट्री: द नांबी इफेक्ट’ में उन्हें एक पत्रकार की भूमिका निभाते हुए देखा गया है. जानकारों के मुताबिक शाहरुख रणबीर कपूर और आलिया भट्ट स्टारर ‘ब्रह्मास्त्र’ में भी कैमियो करते हुए दिखाई देंगे. और शमशेर के दिन उनका तीसर भी परदे पर दिखाया जायेगा जो की पठान मूवी का होगा. ‘रॉकेट्री: द नांबी इफेक्ट’ (Rocketry: The Nambi Effect) से शाहरुख ने लगभग 4 साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी की है. साथ ही इस मूवी को भी काफी अच्छा रेस्पोंस मिल रहा है. 

 

इस बीच, ‘रॉकेट्री: द नांबी इफेक्ट’ के सेट से एक नई तस्वीर सामने आई है जिसमें शाहरुख खान को करण जौहर, आर माधवन, रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor), अयान मुखर्जी और नांबी नारायणन सब एक सतह खड़े होकर पोस देते हुए मुस्कुरा रहे हैं. तस्वीर में शाहरुख क्रिस्प सूट पहने और बीच में खड़े नजर आ रहे हैं. एक तरफ आर माधवन और ‘ब्रह्मास्त्र’ के डायरेक्टर अयान मुखर्जी और दूसरी तरफ रणबीर कपूर, करण जौहर और नंबी नारायणन हैं. जानकारों के मुताबिक फिल्म में शाहरुख के कैमियो के बारे में बोलते हुए, आर माधवन ने  शाहरुख खान को धन्यवाद दिया. उन्होने कहा कि-  मैं आपको पूरे यकीन के साथ बता सकता हूं कि शाहरुख और सूर्या दोनों ही सुपरस्टार्स ने काफी अच्छे और बिना पैसे लिए इस फिल्म में काम किया है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Team Shah Rukh Khan (@teamshahrukhkhan)

‘ब्रह्मास्त्र’ में वैज्ञानिक के किरदार में शाहरुख
ऐस अमन अजा रहा है कि 'ब्रह्मास्त्र’ में शाहरुख खान एक वैज्ञानिक की भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे. करण ने पुष्टि की थी कि शाहरुख का ‘ब्रह्मास्त्र’ में एक कैमियो है, लेकिन अभी तक उनके किरदार का खुलासा नहीं हुआ है. हालही में ब्रह्मास्त्र के ट्रेलर में आप शाहरुख़ खान की एक हलकी सी झलक देख सकते हैं. 

यह भी पढ़ें- Urfi Javed की इस पोस्ट से घबरा गए लोग, गले में फांसी देखकर हुए हैरान