logo-image

Janhvi Kapoor : जाह्नवी कपूर की इन तस्वीरों को देखकर कथित बॉयफ्रेंड ओरहान का टूटा दिल, बयां किया दर्द...

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) इन दिनों मालदीव में छुट्टियां मना रही हैं, जिसकी एक - एक अपडेट अदाकारा अपने सोशल मीडिया पर साझा कर रही हैं. आज अदाकारा ने फिर से अपनी कुछ तस्वीरें अपने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, जिसमें वो बेहद खूबसूरत और हॉट लग रही हैं.

Updated on: 12 Dec 2022, 03:00 PM

नई दिल्ली :

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) इन दिनों मालदीव में छुट्टियां मना रही हैं, जिसकी एक - एक अपडेट अदाकारा अपने सोशल मीडिया पर साझा कर रही हैं. आज अदाकारा ने फिर से अपनी कुछ तस्वीरें अपने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, जिसमें वो बेहद खूबसूरत और हॉट लग रही हैं. तस्वीरों में उन्होंने डेनिम शॉर्ट्स के साथ एक स्ट्रैपलेस टॉप वियर कर रखा है. उन्होंने अपने लुक को एक हूप इयरिंग के साथ पूरा किया है. उनकी कोहल-रिमेड आंखें, लिपस्टिक का डैश और परफेक्ट मेकअप ने हर किसी का दिल चुरा लिया है. तस्वीरों में वो अपनी पूरी तरह से टोंड बॉडी को फ्लॉन्ट करती हुई देखी जा सकती हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)

यह भी पढ़ें : Video : ITA Awards अटेंड करने कपड़ा लपेटकर पहुंचीं Nia Sharma, लोगों ने कर डाले ऐसे कमेंट्स

आपको बता दें, अदाकारा ने अपनी तस्वीर को कैप्शन देते हुए लिखा, 'ठीक है मालदीव फोटो डंप के साथ अब मैं वादा करती हूं.' उनकी तस्वीर पर लोग जमकर कमेंट्स और लाइक्स कर रहे हैं. अदाकारा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. वो सोशल मीडिया पर अक्सर पोज देते हुए नजर आती हैं. वहीं एक्ट्रेस को लेकर एक खबर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है कि वो इन दिनों मालदीव में अकेले नहीं हैं उनके साथ उनके एक्स शिखर पहाड़िया भी गए हैं. हालांकि सच क्या है वो किसी को पता नहीं है. इसके अलावा एक्ट्रेस के कथित बॉयफ्रेंड ओरहान अवात्रामणि (Orhan Awatramani) ने उनकी तस्वीर पर जो कमेंट किया इससे ये कयास और भी ज्यादा बढ़ गईं हैं. 

बता दें कि ओरहान ने उनके पोस्ट पर कमेंट करते हुए टूटा दिल साझा किया है. वर्कफ्रंट की बात करें तो जाह्नवी कपूर जल्द ही वरुण धवन के साथ 'बवाल' में नजर आएंगी. इसके अलावा उनके पास राजकुमार राव (Rajkummar Rao) के साथ भी एक फिल्म है. फैंस को अदाकारा की इन फिल्मों का इंतजार बेसब्री से है.