logo-image

Shahid Kapoor : शाहिद कपूर के साथ कृति सेनन को देखकर फैंस बोले- प्रीति न मिली तो कृति ही सही...

शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) के साथ कृति सेनन (Kriti Sanon) इन दिनों अपने आने वाले प्रोजेक्ट को लेकर चर्चा में है. हाल ही में अदाकारा एक्टर के साथ एयरपोर्ट पर भी स्पॉट हुईं हैं.

Updated on: 23 Dec 2022, 08:43 PM

नई दिल्ली :

शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) के साथ कृति सेनन (Kriti Sanon) इन दिनों अपने आने वाले प्रोजेक्ट को लेकर चर्चा में है. हाल ही में अदाकारा एक्टर के साथ एयरपोर्ट पर भी स्पॉट हुईं हैं. इसके अलावा अदाकारा ने अपने सोशल मीडिया पर कुछ देर पहले अपनी और एक्टर की एक तस्वीर साझा करके अपने चाहने वालों को खुश कर दिया है. तस्वीर में एक्ट्रेस शाहिद के साथ पोज देती हुईं नजर आ रही हैं. ब्लैक जैकेट में कृति कमाल की लग रही हैं. वहीं ग्रे कलर की टी- शर्ट पहने हुए शाहिद अपने फैंस का दिल चुराने के लिए तैयार हैं. दोनों की तस्वीरें जब से सोशल मीडिया पर आईं हैं, फैंस उनकी तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kriti (@kritisanon)

यह भी पढ़ें : Malaika Arora : लंबे समय बाद एक फ्रेम में नजर आया मलाइका आरोड़ा का परिवार, लोगों ने की तारीफ

यह भी पढ़ें :  Priyanka Chopra : प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस के बीच इतना प्यार देखकर फैंस हुए हैरान, देखें लेटेस्ट वायरल फोटो...

आपको बता दें, शाहिद कपूर और कृति सेनन की इस तस्वीर को देखने के बाद कुछ लोगों का खाना हजम नहीं हुआ और लोगों ने उनकी तस्वीर पर नेगेटिव कमेंट्स करना शुरू कर दिया. एक सोशल मीडिया यूजर्स ने कमेंट्स करते हुए लिखा कि 'प्रभास कॉर्नर में बैठकर रो रहे हैं.' वहीं एक सोशल मीडिया यूजर ने मजाकिया अंदाज में कमेंट करते हुए लिखा कि 'प्रीति न मिली तो कृति ही सही.' खैर, नेटिजन्स कभी भी स्टार्स की तस्वीरों पर कमेंट करने से पीछ नहीं रहते हैं. यह पहली दफा नहीं है, जब दोनों एक साथ नजर आए हैं. 

वहीं वर्कफ्रंट की बात की जाए तो, कृति जल्द ही अपनी फिल्म आदिपुरुष के रिलीज के लिए तैयार हैं. इसके अलावा शाहिद कपूर और कृति एक साथ फिल्म फर्जी में स्क्रीन स्पेस साझा करते हुए नजर आएंगे. आखिरी बार एक्टर को फिल्म जर्सी (Jersey) में देखा गया था. फैंस को इनकी फिल्म फर्जी का बेसब्री से इंतजार है.