logo-image

Meera Chopra ने इंडस्ट्री के इस 'कड़वे' सच का किया खुलासा, जिससे नहीं मिली सक्सेस!

'सेक्शन 375' (Section 375) फेम मीरा चोपड़ा (Meera Chopra) ने तमिल, तेलुगू और हिंदी फिल्मों में काम किया है. लेकिन वो अपनी खास पहचान बनाने में असफल रही. इस बीच एक्ट्रेस अपने एक बयान की वजह से सुर्खियों में छा गईं हैं.

Updated on: 22 Aug 2022, 11:13 AM

नई दिल्ली:

'सेक्शन 375' (Section 375) फेम मीरा चोपड़ा (Meera Chopra) ने तमिल, तेलुगू और हिंदी फिल्मों में काम किया है. लेकिन उन्हें वो सफलता और पहचान नहीं मिल पाई, जिसकी वो चाहत रखती थी. फिलहाल वो अपने एक बयान के चलते चर्चा में आ गईं हैं. जिसमें उन्होंने कुब्रा सैत (Meera Chopra Kubbra Sait) की तरह रोल न निभाने पर बात की है. जिसे सुनकर हर कोई हैरान है. इसके साथ ही उन्होंने स्टार किड्स (Meera Chopra on star kids) के चलते उन जैसे लोगों को मौका न मिल पाने के बारे में भी कहा. जो इस समय चर्चा में बना हुआ है. तो क्या है पूरा मामला, आज हम आपको इस आर्टिकल में बताने वाले हैं. 

दरअसल, इंटरव्यू में एक्ट्रेस (Meera Chopra interview) से पूछा गया कि क्या वह सेक्रेड गेम्स में कुब्रा द्वारा निभाया गया रोल निभाना चाहेंगी. जिसके जवाब में मीरा ने कहा, 'क्या आप पागल हैं? यह मेरे लिए कोई मायने नहीं रखता. मैं अब 20 साल की नहीं हूं, मैं उस उम्र में नहीं हूं, जहां मैं सोचूंगी कि ऐसी चीज मुझे कहीं ले जाएगी...हालांकि ये कुब्रा के लिए काम कर गया. उसके बाद उसे बहुत काम मिला, उसे एक हॉलीवुड प्रोजेक्ट मिला. लेकिन मैं नहीं करूंगी." इसके साथ ही मीरा ने यह भी दावा किया कि उन्होंने पहले भी कई भूमिकाओं को अस्वीकार किया है, क्योंकि उन्हें ऑनस्क्रीन किस करने के लिए कहा गया था. उन्होंने कहा, 'मैंने अब तक पर्दे पर किस नहीं किया है. मैंने अपने शुरुआती दिनों में ऐसी कई फिल्मों से इनकार कर दिया था.”

एक्ट्रेस (Meera Chopra on her carrer) ने आगे कहा, "मैं कहां फेल हुई हूं, इसका विश्लेषण करने के लिए मैंने खुद से बात की. मैं खुद को इस इंडस्ट्री का हिस्सा नहीं बना सकी. मैंने महसूस किया कि इस इंडस्ट्री में लोग अपने दोस्तों या परिचित लोगों के साथ काम करना पसंद करते हैं. मैं उस कोड को क्रैक करने में विफल रही हूं." उनका कहना है कि स्टार किड्स अच्छा काम कर रहे हैं, लेकिन इससे उन जैसे अच्छा काम करने वाले 5-6 प्रतिशत लोग रह जाते हैं. आपको बताते चलें कि एक्ट्रेस 'सेक्शन 375' (Meera Chopra in Section 375) में ऋचा चड्ढा और अक्षय खन्ना के साथ लीड रोल में थी. जिसे समीक्षकों की तरफ से पॉजीटिव रिव्यू मिले थे.