logo-image

Salaar Trailer: फिल्म 'सालार' का दूसरा ट्रेलर हुआ रिलीज, दोस्ती की कहानी बयां करेगी Movie

प्रभास स्टारर फिल्म सालार का रिलीज ट्रेलर इसके मेकर्स ने रिलीज कर दिया है. 2.54 मिनट का ट्रेलर एक्शन और खून-खराबे से भरपूर है.

Updated on: 18 Dec 2023, 10:25 PM

नई दिल्ली:

इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'सालार' का दूसरा ट्रेलर रिलीज हो गया है. प्रभास अभिनीत इस हाई-वोल्टेज एक्शन थ्रिलर फिल्म का फैंस लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं. फैंस के उत्साह को दोगुना करने के लिए अब मेकर्स ने एक्शन से भरपूर फिल्म का रिलीज ट्रेलर रिलीज कर दिया है. कुछ दिन पहले ही फिल्म का पहला ट्रेलर रिलीज हुआ था, जिसे ऑडियंस का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला था. 2.54 मिनट का यह ट्रेलर एक्शन और खून-खराबे से भरपूर है और आपके होश उड़ा देगा. ट्विटर यूजर्स सालार के रिलीज ट्रेलर को खूब पसंद कर रहे हैं. 

फैन्स ने दिल खोलकर कमेंट किए

सोशल मीडिया यूजर पहले ही इसे अच्छी रेटिंग दे चुके हैं. प्रभास के एक फैन ने लिखा, कार्रवाई और हिंसा की ऐसी दुनिया देखने का इंतजार नहीं कर सकते जैसा हमने पहले कभी नहीं देखा. एक अन्य यूजर ने लिखा कि सालार ट्रेलर केजीएफ वाइब दे रहा है. इसके अलावा, एक ट्विटर यूजर ने ट्रेलर में रॉकी भाई उर्फ यश को देखा. नीचे दी गई कुछ अन्य रिएक्शन देखें. रिपोर्ट्स की मानें तो सालार की कहानी फारसी साम्राज्य के सुल्तान के बारे में है.

फिल्म में प्रभास के साथ श्रुति हसन नजर आएंगी

प्रशांत नील के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में प्रभास के साथ श्रुति हसन नजर आएंगी. बता दें कि फिल्म में पृथ्वीराज सुकुमारन सुल्तान की भूमिका निभा रहे हैं, जो एक विलेन हैं. सालार की रिलीज में फेरबदल के चलते इस फिल्म को लेकर काफी समय से चर्चाओं का बाजार गर्म है. प्रभास की फिल्म इसी साल 22 दिसंबर को और शाहरुख की फिल्म एक दिन पहले यानी 21 दिसंबर को रिलीज होगी. 400 करोड़ रुपये के बजट में बनी यह फिल्म शाहरुख खान की 'डनकी' से क्लैश होने वाली है. 

यह भी पढ़ें- Dunky : शाहरुख खान की फिल्म डंकी ने जीता सेंसर का दिल, स्क्रीनिंग पर बोर्ड ने दिया स्टैंडिंग ओवेशन

बता दें, कुछ दिन पहले ही डायरेक्टर एस.एस राजा मौली सालार सीजफायर का पहला टिकट खरीदकर सालार सागा में शामिल हो गए हैं. इस मोमेंट को साझा करते हुए, निर्माताओं ने स्टार प्रभास के साथ पृथ्वीराज सुकुमारन, निर्देशक प्रशांत नील और निर्देशक एस.एस. राजामौली के साथ फ्रेम में पहला टिकट पकड़े हुए एक तस्वीर साझा किया था. अपना उत्साह व्यक्त करते हुए, होम्बले फिल्म्स ने आगे कैप्शन लिखा, दिग्गज निर्देशक एसएस राजामौली गारू ने मायथ्री मूवी मेकर्स द्वारा जारी निजाम ग्रांट में सालार सीज फायर के लिए पहला टिकट खरीदा.