logo-image

Dunky : शाहरुख खान की फिल्म डंकी ने जीता सेंसर का दिल, स्क्रीनिंग पर बोर्ड ने दिया स्टैंडिंग ओवेशन

शाहरुख खान की फिल्म डंकी को स्टैंडिंग ओवेशन मिला है. राजकुमार हिरानी द्वारा निर्देशित इस फिल्म में बोमन ईरानी, तापसी पन्नू, विक्की कौशल, विक्रम कोचर और अनिल ग्रोवर भी हैं.

Updated on: 18 Dec 2023, 07:06 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान सिर्फ अपनी फिल्में ही नहीं बल्कि लाखों दिलों की धड़कन भी हैं. यह साल 2023 किंग खान के लिए बहुत ही खास रही है, किंग खान के लिए यह साल 2023 बेहद खास रहा है, क्योंकि इस साल शाहरुख खान ने इंडस्ट्री को दो बैक-टू-बैक सुपरहिट फिल्में 'पठान' और 'जवान'दी हैं. अब एक्टर अपनी तीसरी ब्लॉकबस्टर देने के लिए तैयार हैं. राजकुमार हिरानी द्वारा निर्देशित शाहरुख खान की अगली फिल्म डंकी सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है. जिसके लिए लोगों का जुनून देखने लायक है.

सेंसर बोर्ड ने स्क्रीनिंग में डंकी को दिया स्टैंडिंग ओवेशन

फिल्म के गाने और ट्रेलर को फैंस ने जिस तरह का प्यार दिया है, उसे देखने के बाद ये कहना गलत नहीं होगा कि किंग खान की ये फिल्म भी सुपरहिट साबित होगी. किंग खान की फिल्म को रिलीज से पहले ही यूएई के वॉक्स सिनेमाज में आयोजित सेंसर बोर्ड स्क्रीनिंग के दौरान स्टैंडिंग ओवेशन मिला था. इसके साथ ही इस फिल्म को लेकर फैंस की उत्सुकता और भी बढ़ गई है. शाहरुख खान की 'डनकी' को दर्शकों से मिल रहे जबरदस्त उत्साह की गवाही फिल्म की बुकिंग के आंकड़े भी देते हैं. जो बहुत ही अद्भुत है. जी हां, 'डनकी' की बुकिंग शुरू हो गई है.

फिल्म की अब तक करीब 38 हजार टिकटें बिक चुकी

किंग खान की इस फिल्म की अब तक करीब 38 हजार टिकटें बिक चुकी हैं. रिपोर्ट के मुताबिक, किंग खान की फिल्म ने एडवांस टिकट बुकिंग के जरिए बॉक्स ऑफिस पर अब तक करीब 1 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. बोमन ईरानी, तापसी पन्नू, विक्की कौशल, विक्रम कोचर और अनिल ग्रोवर जैसे बेहद प्रतिभाशाली कलाकारों के साथ शाहरुख खान दर्शकों के लिए प्यार, दोस्ती और घर वापसी से जुड़ी एक इमोशनल कहानी पेश करने के लिए तैयार हैं.

डंकी 21 दिसंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी

डंकी में कलाकारों की टोली है, जिसमें शाहरुख खान, विक्की कौशल, तापसी पन्नू, बोमन इरानी, अनिल ग्रोवर जैसे एक्टर हैं, JIO स्टूडियोज़, रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट और राजकुमार हिरानी फिल्म्स की पेशकश, राजकुमार हिरानी और गौरी खान मेकिंग अभिजात जोशी, राजकुमार हिरानी और कनिका ढिल्लों द्वारा लिखित, डंकी दिसंबर 2023 में रिलीज होने वाली है. पहली बार, शाहरुख हिंदी सिनेमा के बेस्ट डायरेक्टर में से एक राजकुमार हिरानी की फिल्म में नजर आने वाले हैं. फिल्म में शाहरुख के साथ तापसी पन्नू भी हैं.