logo-image
लोकसभा चुनाव

Satish Kaushik Death:सतीश की 10 साल की बेटी वंशिका ने शेयर किया पोस्ट, तस्वीर देख भावुक हो उठेंगे आप

दिग्गज अभिनेता सतीश कौशिक (Satish Kaushik) की मौत की खबर सुनकर पूरी फिल्म इंडस्ट्री सदमे में हैं.

Updated on: 09 Mar 2023, 06:32 PM

New Delhi:

दिग्गज अभिनेता सतीश कौशिक (Satish Kaushik) की मौत की खबर सुनकर पूरी फिल्म इंडस्ट्री सदमे में हैं. बता दें क, एक्टर 66 वर्ष के थे. उनकी मौत की वजह कार्डियक अरेस्ट बताया जा रहा है. उनके परिवार में उनकी पत्नी और 10 साल की एक बेटी है. सतीश कौशिक के निधन के बारे में जानने के बाद, बॉलीवुड की कई हस्तियों ने सोशल मीडिया पर उनके निधन पर शोक व्यक्त किया है. सतीश की बेटी वंशिका कौशिक ने भी अपने दिवंगत पिता के साथ एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर पोस्ट की, जिसे देखकर आपकी आंखों में आंसू आ जाएंगे. 

आपको बता दें कि, सतीश कौशिक की बेटी वंशिका ने इंस्टाग्राम पर अपने पिता के निधन के बारे में जानने के बाद उनके साथ एक तस्वीर साझा की है. अपने पिता के साथ तस्वीर शेयर करते हुए एक्टर ने कैप्शन में हार्ट इमोजी लगाया. तस्वीर में वंशिका अपने पिता को गले लगाती नजर आ रही हैं और वे कैमरे की ओर मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं. वंशिका ने कैप्शन में कुछ भी नहीं लिखा है, लेकिन यह पल निश्चित रूप से नेटिज़न्स को भावुक कर देगा.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vanshika kaushik (@vanshika_kaesthetic)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vanshika kaushik (@vanshika_kaesthetic)

जिनको नहीं पता उन्हें बता दें कि, सतीश साल 1985 में शशि कौशिक के साथ शादी के बंधन में बंधे थे. अभिनेता का एक बेटा भी था, जिसे उन्होंने साल 1996 में खो दिया था. वह महज 2 साल का था जब उसका निभन हुआ. सतीश के बेटे का नाम शानू था. अपनी जिंदगी में इतने उतार चढाव देखने के बाद उन्होंने सरोगेसी के जरिए शादी के 18 साल बाद अपनी बेटी वंशिका का स्वागत किया.

इस बीच, सतीश कौशिक का अंतिम संस्कार आज वर्सोवा में किया जा रहा है. अनुपम खेर, जावेद अख्तर, बोनी कपूर, संजय कपूर, सैयामी खेर, तापसी पन्नू, फरहान अख्तर और कई हस्तियां दिवंगत अभिनेता को अंतिम सम्मान देने के लिए उनके आवास पर पहुंचीं हैं. 

यह भी पढ़ें - Satish Kaushik Death: सतीश कौशिक के निधन पर इन सितारों ने जताया दुख, शेयर किए इमोशनल पोस्ट

एक्टर के करियर की बात करें तो सतीश कौशिक ने 'मिस्टर इंडिया', 'हम आपके दिल में रहते हैं', 'हमारा दिल आपके पास है', 'आ अब लौट चलें' और 'साजन चले ससुराल' जैसी कई फिल्मों में काम कर चुके हैं. उन्होंने 'तेरे नाम', 'रूप की रानी चोरों का राजा', 'हम आपके दिल में रहते हैं', 'प्रेम', 'तेरे संग' जैसी फिल्मों का निर्देशन भी किया था.