News Nation Logo

नीना गुप्ता से शादी करना चाहते थे सतीश कौशिक? जानें इस पर क्या बोले निर्माता

नीना गुप्ता (Neena Gupta) ने इस किताब में अपने दोस्त और मशहूर अभिनेता व फिल्म निर्माता सतीश कौशिक (Satish Kaushik) के बारे में कुछ ऐसा लिखा है जो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 19 Jun 2021, 05:02:39 PM
satish kaushik

सतीश कौशिक का नीना गुप्ता की किताब पर रिएक्शन (Photo Credit: फोटो- @satishkaushik2178 Instagram)

highlights

  • नीना गुप्ता की ऑटोबायोग्राफी 'सच कहूं तो' रिलीज
  • नीना गुप्ता ने सतीश कौशिक को लेकर किया खुलासा
  • नीना गुप्ता जल्द ही अमिताभ बच्चन के साथ नजर आएंगी

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस नीना गुप्ता (Neena Gupta) अपनी ऑटोबायोग्राफी 'सच कहूं तो'  (Sach Kahun Toh) की वजह से खूब सुर्खियां बटोर रही हैं. नीना गुप्ता (Neena Gupta) ने इस किताब में अपने दोस्त और मशहूर अभिनेता व फिल्म निर्माता सतीश कौशिक (Satish Kaushik) के बारे में कुछ ऐसा लिखा है जो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. नीना ने बताया है कि मसाबा के जन्म के पहले ही सतीश कौशिक (Satish Kaushik) ने उन्हें शादी के लिए प्रपोज किया था. इस बात पर अब सतीश कौशिक (Satish Kaushik) का रिएक्शन आया है. 

ये भी पढ़ें- कंगना रनौत की Twitter पर वापसी! जानें क्या है माजरा 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neena Gupta (@neena_gupta)

सतीश कौशिक (Satish Kaushik) ने एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में कहा कि यह बात वास्तव में शादी के बारे में नहीं हुई थी, बल्कि एक दोस्त के तौर पर उन्होंने ह्यूमर के साथ उनसे ऐसी बात कही थी. सतीश कौशिक ने आगे कहा कि उस वक्त नीना गुप्ता को सपोर्ट की सबसे ज्यादा जरूरत थी. इसके अलावा सतीश कौशिक (Satish Kaushik) ने यह भी बताया कि नीना गुप्ता (Neena Gupta) ने उन्हें पहले ही बता दिया था कि अपनी किताब में वे उनके बारे में लिखेंगी और उन्होंने भी एक्ट्रेस को ऐसा करने की पूरी छूट दे दी थी. 

यह भी पढ़ें: ‘100 डेज इन हेवेन’ ला रहे रोहनदीप सिंह, शो होस्ट करेंगे अमिताभ बच्चन

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neena Gupta (@neena_gupta)

बता दें कि नीना गुप्ता ने इस किताब में अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल दोनों ही जिंदगी के बारे में लिखा है. नीना ने करीना से हुए लाइव सेशन में बताया था कि वे इसे 20 साल से लिख रही हैं. नीना गुप्ता ने ऑटोबायोग्राफी 'सच कहूं तो'  (Sach Kahun Toh) में बताया कि सतीश कौशिक ने कहा था. 'अगर बच्चा डार्क स्किन का होता है तो वे यह कह सकेंगी की यह बच्चा सतीश का है.' नीना गुप्ता (Neena Gupta) और सतीश कौशिक के बारे में बात करें तो दोनों ने फिल्म 'जाने भी दो यारों' और 'मंडी' में साथ में काम किया है. नीना गुप्ता हाल ही में वह फिल्म 'सरदार का ग्रैंडसन' (Sardar Ka Grandson) में एक उम्रदराज की भूमिका में नजर आईं. फिल्म को नेटफ्लिक्स पर प्रीमियर किया गया था. आने वाले समय में नीना गुप्ता, अमिताभ बच्चन के साथ एक फिल्म में नजर आने वाली हैं.

First Published : 19 Jun 2021, 05:02:39 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Satish Kaushik Neena Gupta