logo-image

जब सरोज खान को इंडस्ट्री से काम मिलना हो गया था बंद तो इस एक्टर ने बढ़ाया था मदद का हाथ

सरोज खान (Saroj Khan) ने श्रीदेवी (Sridevi) से लेकर करीना तक बॉलीवुड की एक से बढ़कर एक एक्ट्रेसेस को अपनी अंगुलियों पर नचाया है लेकिन एक वक्त ऐसा भी आया जब बॉलीवुड की 'मास्टर जी' को इंडस्ट्री में काम मिलना बंद हो गया था

Updated on: 03 Jul 2020, 04:40 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की दिग्गज कोरियोग्राफर सरोज खान (Saroj Khan) ने हिंदी सिनेमाजगत में कई मशहूर डांस नंबर्स दिए हैं. आज सरोज खान (Saroj Khan) हमारे बीच नहीं हैं लेकिन उनके डांस का जादू हमेशा लोगों पर छाया रहेगा. सरोज खान (Saroj Khan) ने श्रीदेवी (Sridevi) से लेकर करीना तक बॉलीवुड की एक से बढ़कर एक एक्ट्रेसेस को अपनी अंगुलियों पर नचाया है लेकिन एक वक्त ऐसा भी आया जब बॉलीवुड की 'मास्टर जी' को इंडस्ट्री में काम मिलना बंद हो गया था. इस बात का खुलासा सरोज खान (Saroj Khan) एक इंटरव्यू के दौरान किया था.

यह भी पढ़ें: जब अमिताभ बच्चन को सरोज खान से मिला था एक रुपया, बिग बी ने लिखा इमोशनल पोस्ट

View this post on Instagram

A post shared by Saroj Khan (@sarojkhanofficial) on

सरोज खान (Saroj Khan) ने कहा था कि जब उनके पास काम नहीं था तो सलमान खान (Salman Khan) ने उनकी तरफ मदद का हाथ बढ़ाया था. इंटरव्यू में सरोज खान ने बताया कि सलमान उनके घर आए थे और उन्होंने पूछा कि मैं इन दिनों क्या कर रही हूं. इसपर मैंने सलमान को बताया कि मेरे पास कोई काम नहीं है और मैं एक्ट्रेसेस को भारतीय शास्त्रीय डांस सिखा रही हूं. इस पर सलमान खान (Salman Khan) ने मुझे कहा था कि अब आप मेरे साथ काम करेंगी. सरोज खान (Saroj Khan) ने कहा कि मैं जानती हूं सलमान खान अपनी जुबान के पक्के इंसान हैं.

यह भी पढ़ें: सरोज खान ने सनी लियोन को सिखाए थे डांस के गुर, एक्ट्रेस ने लिखा इमोशनल पोस्ट

मशहूर कोरियोग्राफर सरोज खान (Saroj Khan) ने माधुरी दीक्षित और श्रीदेवी को उनके डांस के दम पर नंबर वन बनाया था. सरोज खान (Saroj Khan) ने अपने डांस के दम पर अपनी एक अलग पहचान बनाई थी. सरोज खान ने बॉलीवुड के एक से बढ़कर एक हिट गानों की कोरियोग्राफी की है. बता दें कि सरोज खान (Saroj Khan) को मधुमेह की बीमारी थी और पिछले कुछ हफ्तों में सरोज खान (Saroj Khan) को और भी कई स्वास्थ्य संबंधी परेशानियों का सामना करना पड़ा था और इसी दौरान उनका कोरोना टेस्ट भी किया गया जिसकी रिपोर्ट नेगेटिव आई.