logo-image

सरोज खान ने सुशांत सिंह राजपूत को लेकर इंस्टाग्राम पर किया था आखिरी पोस्ट, कही थी यह बात

फिल्म जगत की मशहूर कोरियोग्राफर सरोज खान का मुंबई में निधन हो गया. 71 साल की कोरियोग्राफर सरोज खान की कार्डियक अरेस्ट के चलते जान चली गई.

Updated on: 03 Jul 2020, 09:15 AM

मुंबई:

फिल्म जगत की मशहूर कोरियोग्राफर सरोज खान का मुंबई में निधन हो गया. 71 साल की कोरियोग्राफर सरोज खान की कार्डियक अरेस्ट के चलते जान चली गई. सरोज खान कुछ दिनों से बीमार चल रही थी. सांस में परेशानी के चलते उन्हें बांद्रा की एक हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया था. देर रात उनकी तबीयत ज्यादा खराब हो गई और रात को 1:52 बजे उनका निधन हो गया. उनका कोरोना वायरस टेस्ट भी कराया गया, जिसकी रिपोर्ट नेगेटिव आई. सरोज खान का अंतिम संस्कार आज ही किया जाएगा.

यह भी पढ़ें: सरोज खान ने महज तीन साल की उम्र में शुरू किया था करियर, ये गाने हुए हिट

कोरियोग्राफर सरोज खान ने सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या को लेकर सोशल मीडिया पर आखिरी पोस्ट किया था. सुशांत की मौत को लेकर सरोज खान ने शोक व्यक्त किया था और उन्हें याद करते हुए इंस्टाग्राम पर एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया था. 14 जून को शेयर की गई उनकी आखिरी इंस्टाग्राम पोस्ट में सरोज खान ने एक कैप्शन के साथ सुशांत की एक तस्वीर साझा की थी.

सरोज खान इंस्टाग्राम पर लिखा था, 'मैंने कभी सुशांत सिंह राजपूत के साथ काम नहीं किया था, लेकिन हम कई बार मिल चुके हैं. आपके जीवन में क्या गलत हुआ? मैं हैरान हूं कि आपने अपने जीवन में इतना कठोर कदम उठाया. आप एक बुज़ुर्ग से बात कर सकते थे जो आपकी मदद कर सकता था और हमें खुश देखना चाहता था.'

यह भी पढ़ें: मशहूर कोरियोग्राफर सरोज खान का निधन, 72 साल की उम्र में ली आखिरी सांस

मैं अपने पोस्ट में आगे लिखा, 'भगवान आपकी आत्मा को शांति दे. मुझे नहीं पता कि शरद के इस कदम से उनके पिता और बहन पर क्या असर पड़ा होगा.'  वीसरोज खान ने आगे लिखा था कि वह उनकी सभी फिल्मों में प्यार करती हैं, जिन भी फिल्मों में उन्हें काम करने का मौका मिला. उन्होंने लिखा था, ' हमेशा सुशांत को प्यार करते रहेंगे, आप हमेशा हमारे दिल में रहेंगे.'

अब सरोज खाने के जाने से फिल्मी जगत को बड़ा झटका लगा है. सरोज को 3 बार नेशनल अवॉर्ड से सम्मानित किया जा चुका है. वह अपने फिल्मी करियर में 2,000 से ज्यादा गानों में कोरियोग्राफी कर चुकी थी. इस मशहूर कोरियोग्राफर ने माधुरी दीक्षित और श्रीदेवी समेत बॉलीवुड के कई बड़े कलाकारों को डांस सिखाया था.

यह वीडियो देखें: