logo-image

Ibrahim Ali Khan Birthday: सारा ने भाई इब्राहिम को जन्मदिन पर ऐसे किया विश, देखें तस्वीरें

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और अमृता सिंह (Amrita Singh) के बेटे इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) आज अपना जन्मदिन मना रहे हैं.

Updated on: 05 Mar 2023, 04:41 PM

New Delhi:

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और अमृता सिंह (Amrita Singh) के बेटे इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) आज अपना जन्मदिन मना रहे हैं. इस खास अवसर पर उन्हें उनके दोस्तों और परिवार के सदस्यों ने सोशल मीडिया पर शुभकामनाएं दी हैं. इब्राहिम (Ibrahim Ali Khan Birthday) के जन्मदिन के मौके पर उनकी बहन सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने भी उन्हें एक अनोखे अंदाज में विश किया है. 

आपको बता दें कि, सारा अली खान ने भाई-बहन की जोड़ी की एक अनदेखी तस्वीर शेयर की है. जहां उन्हें कैजुअल अवतार में बिस्तर पर लेटे देखा जा सकता है, जबकि इब्राहिम उनके साथ सेल्फी क्लिक करते हुए बैठे हैं. साथ ही, उनके पालतू कुत्ते को भी बेड पर बैठे देखा जा सकता है. तस्वीर को शेयर करते हुए, एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, जिसमें लिखा था, “मेरे छोटे IGGY पोटर को जन्मदिन की शुभकामनाएं जिस दिन आप पैदा हुए थे, मुझे पता था कि मैं #1 बच्ची नहीं रह पाउंगी, और अब फफी सिंह के बाद मुझे खुशी है कि आप सर्वोत्कृष्ट भी नहीं हैं. चाहे जो भी हो, तुम हमेशा मेरे #1 लड़के रहोगे". 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

सारा के इस प्यारे से पोस्ट पर रिएक्शन देते हुए, इब्राहिम ने कमेंट सेक्शन में लिखा "आई लव यू सिस्टर."

यह भी पढ़ें - Tunisha Sharma Case: जेल से बाहर आए शीजान खान, लंबे समय बाद मिली राहत

इसके अलावा, सैफ अली खान की दूसरी एक्ट्रेस-पत्नी करीना कपूर ने भी इब्राहिम को उनके जन्मदिन पर बधाई देने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया. साथ ही उनके लिए एक इंस्टाग्राम स्टोरी पोस्ट की. 

इस बीच इब्राहिम अली खान के एक्टिंग डेब्यू की खबरें काफी समय से सुर्खियां बटोर रही हैं. हालांकि, हालिया रिपोर्ट्स की मानें तो इब्राहिम की फिल्म में कोई लीडिंग एक्ट्रेस नहीं होगी. कथित तौर पर, स्टारकिड फिल्म 'सरजमीं' के साथ अपनी शुरुआत करने जा रहे हैं, जो मलयालम रोमांटिक कॉमेडी 'हृदयम' की हिंदी रीमेक फिल्म है.