logo-image

Sara Ali Khan Statement : सारा ने खुदको बताया कंजूस, शेयर किया बड़ा राज

सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने हाल ही में अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर बहुत बड़ा खुलासा किया है, जिसे जानकर आप भी दंग रह जाएंगे.

Updated on: 02 Jun 2023, 06:21 PM

नई दिल्ली :

Sara Ali Khan Statement : बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) इन दिनों अपनी फिल्म 'जरा हटके जरा बचके' (Zara Hatke Zara Bachke) को लेकर लगातार सुर्खियां बटोर रही हैं. एक्ट्रेस के पास आज किसी चीज की कमी नहीं है. इसके बावजूद वो पैसे सोच समझकर खर्च करती हैं. यही नहीं एक्ट्रेस खुदको बहुत कंजूस भी मानती हैं. हाल ही में दिए गए एक इंटरव्यू में सारा ने कहा कि, ' रोमिंग शुल्क पर 400 रुपये खर्च करने के बजाय, उन्होंने अपने आसपास के लोगों से हॉटस्पॉट एक्सेस मांगा था.' अबू धाबी में हुए एक अवार्ड शो में खास बातचीत के दौरान सारा अली खान ने कहा कि, 'मैं बहुत कंजूस हूं. इस बार विक्की और मुझे को-ऑर्डिनेट करना था. 

और मुझे अपने निर्माता डीनू (दिनेश विजान) के साथ भी को-ऑर्डिनेट करना था, और उन्होंने मुझे सुबह एक वॉयस नोट भेजा, जिसमें कहा गया था रोमिंग 400 रुपये में आती है, क्या आप इसे करवा सकती हैं. उनके पास घूमना-फिरना नहीं है और वो अपने नाई से 'हॉटस्पॉट लेने' में बहुत व्यस्त हैं.'

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

सारा ने फिर रोमिंग पैकेज की कीमत के बारे में पूछा तो पता चला कि 10 दिनों के लिए इसकी कीमत 3000 रुपये है. जिसपर उन्होंने कहा, 'चलो एक दिन के लिए 3000 रुपये, मैं भी हॉटस्पॉट का उपयोग कर सकती हूं. मैं एक दिन के लिए आई हूं, 10 दिन का मुझे क्या ? हालांकि, किसी ने यह भी बताया कि रोमिंग पैक को एक दिन में 400 रुपये में खरीदा जा सकता है, और सारा ने जवाब दिया. वही मुझे बोला था.' वर्क फ्रंट की बात करें तो, सारा अली खान और विक्की कौशल की स्टारर 'जरा हटके जरा बचके' आज यानी 2 जून, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. 

यह भी पढ़ें : Sonakshi Sinha Birthday: सोनाक्षी के बर्थडे पर पापा शत्रुघ्न सिन्हा ने लिखा इमोशनल नोट, देखें तस्वीरें