logo-image

सारा ने कहा, कॉन्फिडेंस और सिक्योर होने पर एक्ट्रेसेस में नहीं होती कैट फाइट

फिल्म अतरंगी रे (Atrangi Re) इस समय लगातार सुर्खियां बटोर रही है. जिसके चलते हमारे चैनल की तरफ से फिल्म की स्टारकास्ट का EXCLUSIVE इंटरव्यू लिया गया है.

Updated on: 11 Dec 2021, 03:49 PM

मुंबई:

फिल्म अतरंगी रे (Atrangi Re)इस समय लगातार सुर्खियां बटोर रही है. जिसके चलते हमारे चैनल की तरफ से फिल्म की स्टारकास्ट का  EXCLUSIVE इंटरव्यू  लिया गया है. फिल्म के निर्देशक  Anand L Rai और सारा अली खान (Sara Ali Khan) से बातचीत के दौरान हमारे रिपोर्टर  ने फिल्म से जुड़े हुए कई सारे सवाल दागे, जिसका जवाब उन्होंने भी बेझिझक दिया. जिसमें फिल्म के टाइटल को लेकर सवाल किया गया कि उन्हें फिल्म का टाइटल कैसे मिला? जिसका जवाब देते हुए उन्होंने उसकी जानकारी दी और बताया कि फिल्म टाइटल उन्होंने भाईजान यानि सलमान खान से लिया है. इसके साथ ही सारा ने यह भी बताया कि रिंकू का किरदार निभाने में इतना ज्यादा अच्छा लगा कि उनके दिमाग में रिंकू अभी भी समाई हुईं हैं. उन्होंने कहा इसबात पर यह भी कहा कि कोई भी चीज जितनी कष्टदायी होती है उतनी ही वह फलदायी भी होती है. वहीं जब सारा से यह सवाल किया गया कि अपने जिंदगी का कोई अतरंगी किस्सा बताइये? जिसपर निर्देशक  Anand L Rai ने हंस कर कहा कि ऐसा कोई किस्सा इनकी जिंदगी में नहीं जो अतरंगी ना हो. साथ ही निर्देंशक ने उनकी शायरी पर चुटकी ली जिसपर वहां मौजूद सभी हंस पड़े. 

यह भी जानें - Bigg Boss 15 की नई होस्ट होंगी Shehnaaz Gill !

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

आपको बता दें, जब सारा से जान्हवी कपूर के साथ अतंरगी किस्से के बारे में पूछा गया, तब सारा ने अपने केदारनाथ ट्रिप का किस्सा साझा करते हुए बताया,  जब उन्हें ट्रैकिंग करना था तब वो जान्हवी को रूम में लॉक करके चली गई थी. क्योंकि जान्हवी को नींद आ रही थी और वो उन्हें कमरे में अकेले छोड़ना नहीं चाहती थी. वहीं जब एक्ट्रेस से कैट फाइट को लेकर सवाल किया गया कि तब उन्होंने कहा कि कॉन्फिडेंस और सिक्योर फील होने पर आता है कंफर्ट लेवल जो नहीं बनता है कैट फाइट का कारण. बतादें फिल्म में सारा के अलावा अक्षय कुमार और धनुष भी नजर आ रहे हैं.