logo-image

Sara Ali Khan: नवाब की बेटी रखती हैं मिडल क्लास सोच, वार्डरोब में नहीं हैं एक भी डिजाइनर कपड़ा

सारा पॉपुलर स्टार और नवाब सैफ अली खान की बेटी हैं. लेकिन उनकी आदतें बिलकुल भी नवाबों वाली नहीं हैं ना ही उनको अपने पिता के पैसों का कोई घमंड है. हाल ही में एक्ट्रेस ने शेयर किया कि उनके पास कोई डिजाइनर कपड़ा भी नहीं है.

Updated on: 04 Aug 2023, 04:38 PM

:

एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) अक्सर किसी ना किसी वजह से चर्चा का विषय बनी रहती हैं. वैसे सारा पॉपुलर स्टार और नवाब सैफ अली खान की बेटी हैं. लेकिन उनकी आदतें बिलकुल भी नवाबों वाली नहीं हैं ना ही उनको अपने पिता के पैसों का कोई घमंड है. सारा कभी मुंबई के ऑटो रिक्शा में सफर करती नजर आती हैं तो कभी दिल्ली और मुंबई में स्ट्रीट शॉपिंग करती दिखाई देती हैं. इन उदाहरणों से साफ पता चलता है कि एक्ट्रेस जमीन से कितनी जुडी हुई हैं. 

हाल ही में मीडिया के साथ में सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी ने हर वक्त सेलिब्रिटी न बने रहने की वजह शेयर की. सारा ने शेयर किया कि जब वह फिल्म सेट पर नहीं होती हैं तो उन्हें सेलिब्रिटी होने का आभास देना पसंद नहीं है. एक्ट्रेस ने कहा कि, "लोग मशहूर हस्तियों से ईमानदारी और प्रामाणिकता की तलाश कर रहे हैं. चाहे वह ताजे धुले बालों के साथ हवाई अड्डे पर जाना हो और जब तक बहुत जरूरी न हो तब तक बाल और मेकअप न करना हो, मैं वास्तव में वही हूं जो मैं हूं.''

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

इंटरव्यू में सारा ने यह भी बताया कि फिलहाल उनके पास किसी डिजाइनर के कपड़े नहीं हैं. सिम्बा एक्ट्रेस ने दावा किया कि वह अपनी ईमानदारी को किसी भी डिजाइनर कपड़ों की तुलना में अधिक गर्व के साथ पहनती हैं. असल में, एक्ट्रेस ने यह भी खुलासा किया कि उनकी अलमारी में किसी भी डिजाइनर कपड़े की एक भी जोड़ी नहीं है. हालाँकि उन्होंने स्वीकार किया कि शुरू में लोग उन्हें इस तरह से आंकते थे लेकिन आखिर उन्होंने उनकी सराहना करना शुरू कर दिया और ऐसे कारणों से उन्हें पहचानने भी लगे. 

यह भी पढ़ें - Aaliyah Kashyap engagement: सगाई पार्टी में सुहाना खान और खुशी कपूर ने ढाया कहर, देखें VIDEO

असल में, जिस बात ने उनके फैंस को सबसे ज्यादा चौंकाया था, वह यह थी कि एक अवार्ड शो में पैपराज़ी के साथ बातचीत के दौरान, सारा ने शेयर किया कि उन्हें रुपये से अधिक खर्च करने का मन नहीं करता है. जब वह इंटरनेशनल सपर कर रही होती हैं तो रोमिंग के लिए उन्हें एक दिन का 400 रुपये देना भी महंगा लगता है. इससे उनके फैन हैरान रह गए कि वह एक मिडल क्लास की तरह कैसे सोचती हैं.

इस बीच एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात करें तो, वह अगली बार 'ऐ वतन मेरे वतन', 'मर्डर मुबारक' और 'मेट्रो इन दिनों' में दिखाई देने वाली हैं.