logo-image

Aaliyah Kashyap engagement: सगाई पार्टी में सुहाना खान और खुशी कपूर ने ढाया कहर, देखें VIDEO

आलिया की BFFs सुहाना खान और ख़ुशी कपूर, जो जोया अख्तर की फिल्म द आर्चीज़ के साथ बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं. दोनों ने अपने फैशनेबल आउटफिट्स के साथ पार्टी की रौनक बढ़ाई.

Updated on: 04 Aug 2023, 11:47 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड फिल्म मेकर अनुराग कश्यप की बेटी आलिया कश्यप ने अपने बॉयफ्रैंड शेन ग्रेगोइरे से सगाई कर ली है, जिसके लिए उन्होंने 3 अगस्त को सितारों से सजी सगाई पार्टी रखी. जिसमें सुहाना खान और ख़ुशी कपूर भी शामिल हुए.बॉलीवुड फिल्म मेकर अनुराग कश्यप की बेटी आलिया कश्यप ने 20 मई, 2023 को अपने बॉयफ्रेंड शेन ग्रेगोइरे के साथ अपनी सगाई की अनाउंसमेंट की. जिसके बाद  3 अगस्त को, कपल ने मुंबई में एक सगाई पार्टी रखी, जिसमें बॉलीवुड हस्तियों को स्टाइल में शामिल होते देखा गया. आलिया की BFFs सुहाना खान और ख़ुशी कपूर, जो जोया अख्तर की फिल्म द आर्चीज़ के साथ बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं. दोनों ने अपने फैशनेबल आउटफिट्स के साथ पार्टी की रौनक बढ़ाई.

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

पार्टी में सुहाना खान, खुशी कपूर स्टाइल में पहुंचीं

आलिया कश्यप-शेन ग्रेगोइरे की सगाई पार्टी में सुहाना खान, खुशी कपूर स्टाइल में पहुंचीं. शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान और बोनी कपूर की बेटी खुशी कपूर अनुराग कश्यप की बेटी आलिया कश्यप की सबसे अच्छी दोस्त हैं. सगाई पार्टी में पहुंची सुहाना और खुशी के वीडियो इंटरनेट पर सामने आए. पार्टी के लिए, सुहाना ने अपने भीतर की नैना तलवार यानी ये जवानी है दीवानी में दीपिका पादुकोण द्वारा निभाया गया किरदार को दिखाया.  क्योंकि उन्होंने नीली साड़ी पहनी थी और इसे एक मैचिंग ब्लाउज के साथ मैच किया था. स्टार किड ने अपने बालों को खुला रखा था और झुमकों की एक जोड़ी पहनी थी. उन्होंने अपने आउटफिट के साथ ट्विनिंग पर्स भी कैरी किया था.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

दोनों स्टार किड्स बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं

दूसरी ओर, ख़ुशी बहुत खूबसूरत लग रही थी क्योंकि उसने गुलाबी रंग की बेजल वाली साड़ी चुनी थी और इसे सुनहरे बेजल वाले ब्लाउज के साथ मैच किया था. उन्होंने बहुत कम मेकअप किया था और वह बेहद ग्लो कर रही थीं. बता दें, दोनों स्टार किड्स जल्द ही 'द आर्चीज' से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं. जोया अख्तर की डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में शाहरुख खान की बेटी सुहाना और बोनी कपूर की बेटी ख़ुशी कपूर और अमिताभ बच्चन के पोते अगस्त्य नंदा की पहली फिल्म भी है. आर्चीज में अदिति सहगल, वेदांग रैना, युवराज मेंडा और मिहिर आहूजा भी शामिल हैं.