logo-image

Ae Watan Mere Watan : Sara Ali Khan ने इस फिल्म की शूटिंग की खत्म, देश के नाम करने वाली हैं बड़ा काम

सोशल मीडिया पर आपने अक्सर बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान का मस्ती भरा अंदाज देखा है. लेकिन फिलहाल उन्होंने अपनी एक अपकमिंग फिल्म से जुड़ी एक बड़ी अनाउंसमेंट की है.

Updated on: 18 Dec 2022, 01:37 PM

highlights

  • सारा अली खान ने फिल्म की शूटिंग की पूरी
  • रैप अप पोस्ट फैंस के साथ किया शेयर
  • वरुण धवन के साथ स्क्रीन शेयर करने वाली हैं एक्ट्रेस

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया पर आपने अक्सर बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान का मस्ती भरा अंदाज देखा है. लेकिन फिलहाल उन्होंने अपनी एक अपकमिंग फिल्म से जुड़ी एक बड़ी अनाउंसमेंट की है. दरअसल, एक्ट्रेस ने अपनी इस फिल्म की शूटिंग खत्म कर ली है. जिस बात की जानकारी उन्होंने खुद ही दी है. आपको बता दें कि इस फिल्म में एक्ट्रेस देश के लिए एक बड़ा काम करने वाली हैं. जिसके लिए उनके फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं. ऐसे में उनकी तरह-तरह की प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है. आज हम आपको इसी के बारे में बताने वाले हैं. 

यह भी पढ़ें- Sara Ali Khan लंच डेट पर निकलीं, पार्टनर है 'समवन स्पेशल'

एक्ट्रेस सारा ने अपनी इस आने वाली फिल्म 'ऐ वतन मेरे वतन' के लिए एक रैप अप पोस्ट डाली है. जिसमें केक की तस्वीर देखी जा सकती है. जिस पर लिखा है, 'इट्स अ रैप. ट्यून-इन-टू 42.34'. इसके साथ उन्होंने रैप अप का टाइम भी डाला है. आपको बता दें कि इस फिल्म में वरुण धवन उनके साथ लीड रोल में होने वाली हैं. जिन्होंने खुलासा किया था कि सारा 1942 में भारत छोड़ो आंदोलन की पृष्ठभूमि पर आधारित इस फिक्शनल टेल में एक शेरदिल स्वतंत्रता सेनानी की भूमिका में दिखने वाली हैं. 

यह भी पढ़ें- Sara Ali Khan ने की Vicky Kaushal की 'परफेक्ट बीवी' बनने की कोशिश, लेकिन उठ गया सवाल

गौरतलब है कि इस फिल्म को दराब फारुकी और कनन अय्यर ने लिखा है. जिसे करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन्स के बैनर तले बनाया जा रहा है. मूवी को 240 देशो और केंद्र शासित प्रदेश में अमेजॉन प्राइम पर रिलीज करने की तैयारी है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by VarunDhawan (@varundvn)

आपको बताते चलें कि इससे पहले अक्तूबर के महीने में वरुण धवन ने वीडियो के जरिए फिल्म के बारे में बताया था. जिसे अपने इंस्टाग्राम पेज से शेयर करने के साथ उन्होंने लिखा था, 'जैसा कि वादा किया था, यह रहा... मैं इसके लिए अपनी एक्साइटमेंट को किसी भी तरह रोक नहीं सकता, आपका क्या हाल है?'