logo-image

Instagram story : Sara Ali Khan लंच डेट पर निकलीं, पार्टनर है 'समवन स्पेशल'

सारा अली खान सोशल मीडिया पर अपनी जिंदगी से जुड़े छोटे-छोटे पलों की झलकियां अक्सर अपने फैंस के साथ साझा करती रहती हैं.

Updated on: 21 Nov 2022, 05:22 PM

highlights

  • सारा अली खान ने शेयर की इंस्टा स्टोरी
  • लंच डेट पर निकली थीं एक्ट्रेस
  • कंपनी देने के लिए साथ मौजूद था कोई खास

नई दिल्ली:

सारा अली खान सोशल मीडिया पर अपनी जिंदगी से जुड़े छोटे-छोटे पलों की झलकियां अक्सर अपने फैंस के साथ साझा करती रहती हैं. इसी कड़ी में आज भी उन्होंने अपने लंच डेट की तस्वीर इंस्टाग्राम पेज से शेयर की है. लेकिन यहां खास उनकी लंच डेट नहीं है, बल्कि उनकी पार्टनर हैं. जिन्होंने इस डेट को और भी खास बना दिया है. एक्ट्रेस की इस स्टोरी पर लोगों की तरह-तरह की प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है. 

'सिम्बा' फेम एक्ट्रेस ने ये तस्वीर अपने इंस्टाग्राम पेज से स्टोरी पर शेयर की है. जो कि एक कोलाज है, उन्होंने एक साथ तीन तस्वीरें शेयर की हैं. इसके साथ उन्होंने लिखा है, 'मम्मी जान के साथ लंच डेट'. उनकी इस स्टोरी को लोगों की तरफ से खूब प्यार मिल रहा है.

आपको बता दें कि इससे पहले एक्ट्रेस 53वें इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल ऑफ इंडिया की वजह से चर्चा में आ गई थी. जिसके लिए एक्ट्रेस गोवा पहुंची थी. उस दौरान उन्होंने मंच पर 'मुगल-ए-आजम' के सॉन्ग 'प्यार किया तो डरना क्या' पर परफॉर्म किया था. इसके अलावा उन्होंने 'इन आंखों की मस्ती में', 'सलाम-ए-इश्क', 'मार डाला' और 'दीवानी मस्तानी' पर भी गजब का डांस किया था. अनारकली सूट में उनका लुक भी कमाल का दिखा, जिसकी लोगों ने खूब तारीफ की. 

यह भी पढे़ं- Sara Ali Khan संग इस हालत में मिले Varun Dhawan, तो लोगों ने दी बीवी Natasha से बचने की सलाह

यह भी पढ़ें- Sara Ali Khan ने की Vicky Kaushal की 'परफेक्ट बीवी' बनने की कोशिश, लेकिन उठ गया सवाल

खैर, आपको बताते चलें कि सारा और विक्की जल्द ही लक्ष्मण उतेकर की फिल्म में साथ दिखने वाले हैं. बीते दिनों उनका लुक भी काफी वायरल हुआ था. जिसमें वो एक शादीशुदा महिला के लुक में दिखाई दी थी. इसके साथ ही वो आने वाले दिनों में फिल्म 'गैसलाइट' में भी दिखने वाली हैं. एक्ट्रेस के दोनों ही प्रोजेक्ट्स के लिए फैंस काफी एक्साइटेड हैं.