logo-image

IFFI 2022 : Sara Ali Khan संग इस हालत में मिले Varun Dhawan, तो लोगों ने दी बीवी Natasha से बचने की सलाह

'कूली नंबर 1' फेम सारा अली खान और वरुण धवन हाल ही में भारतीय अंतराष्ट्रीय फिल्म महोत्सव 2022 में हिस्सा लेने के लिए गोवा पहुंचे हैं.

Updated on: 20 Nov 2022, 04:00 PM

highlights

  • बीच पर इस तरह दिखे सारा-वरुण
  • क्यूट सेल्फी देख भड़के लोग!
  • नेटिजन्स ने वरुण को दिलाई बीवी नताशा दलाल की याद

नई दिल्ली:

'कूली नंबर 1' फेम सारा अली खान और वरुण धवन हाल ही में भारतीय अंतराष्ट्रीय फिल्म महोत्सव 2022 में हिस्सा लेने के लिए गोवा पहुंचे हैं. लेकिन उससे पहले दोनों की दो तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर हंगामा मचा दिया है. ऐसा इसलिए क्योंकि बीच के पास जहां वरुण शर्टलेस दिखाई दिए. वहीं, सारा केवल बिकिनी पहने उनके साथ पोज देती नजर आई. दोनों का ऐसा करना उनके फैंस को पसंद नहीं आ रहा है. ऐसे में उन्होंने वरुण को बीवी नताशा दलाल से बचने और सारा को उनसे दूर रहने की सलाह दे डाली है. जो इस वक्त काफी चर्चा में है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by VarunDhawan (@varundvn)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

बता दें कि दोनों कलाकारों ने अलग-अलग पोज देते हुए फोटो अपने इंस्टाग्राम पेज से शेयर की है. वरुण की पोस्ट में देखा जा सकता है कि बियर्ड लुक में वो सेल्फी ले रहे हैं. जबकि सारा पिंक बिकिनी कैरी किए साथ में तस्वीर खिंचवा रहीं हैं. इसके साथ उन्होंने 'सन' का इमोजी शेयर किया है. वहीं, सारा ने जो फोटो शेयर की है. उसमें वो खुद सेल्फी लेती दिख रहीं हैं. जबकि वरुण ने बगल से स्माइल करते हुए पोज किया है. दोनों की ही तस्वीरों पर कुछ ही समय में लाखों लोगों के रिएक्शन्स आ गए हैं. 

आपको बताते चलें कि IFFI 2022 जल्द ही शुरू होने वाला है. जिसमें आपको सारा अली खान, वरुण धवन, कार्तिक आर्यन, मृणाल ठाकुर जैसे कलाकारों की परफॉर्मेंस देखने को मिलेगी. रिपोर्ट्स की मानें तो शो में वरुण की अपकमिंग फिल्म 'भेड़िया' की स्क्रीनिंग भी की जाएगी. जिसमें कृति सेनन, दीपक डोबरियाल उनके साथ लीड रोल में होंगे. लोग फिल्म की स्क्रीनिंग के साथ-साथ शो के लिए काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं.