logo-image

Sara Photos:भाई इब्राहिम के साथ करीना के घर क्यों गई Sara Ali khan? सामने आई खास वजह

सारा अली खान (Sara Ali khan) और इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) को शुक्रवार को उनके पिता सैफ अली खान और करीना कपूर के साथ उनके मुंबई स्थित घर पर देखा गया.

Updated on: 13 Jan 2023, 11:03 PM

मुंबई :

सारा अली खान (Sara Ali khan) और इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) को शुक्रवार को उनके पिता सैफ अली खान और करीना कपूर के साथ उनके मुंबई स्थित घर पर देखा गया. भाई-बहनों ने अपने पिता सैफ और उनकी दूसरी पत्नी करीना के बांद्रा स्थित घर में कुछ अच्छा क्वालिटी टाइम बिताया. बताया जा रहा है कि उन्होंने अपने अन्य भाई-बहन तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) और जहांगीर अली खान (Jehangir Ali) के साथ भी समय बिताया, जो छह और दो साल के हैं. सारा की अपनी सिबलिंग्स के साथ सोशल मीडिया पर कुछ फोटो सामने आई है. रिपोर्टस के मुताबिक सारा लोहड़ी मनाने के लिए वहां पहुंची हैं.

 पैपराजी की तरफ से ली गई फोटोज में सारा और इब्राहिम को अपनी कार में आते हुए दिखाया गया है और बाद में जब वे अपनी बिल्डिंग से बाहर निकले तो फोटोग्राफर्स को हाथ हिला रहे थे. सारा ने व्हाइट क्रॉप टॉप और पिंक शॉट्स के साथ कलरफुल प्रिंट जैकेट पहनी है. उन्होंने एक बड़ा टोट बैग भी कैरी किया था, इब्राहिम ने ग्रे टी-शर्ट और सफेद पैंट पहन रखी है. ऐसा भी लग रहा था कि उनके हाथ में कोई स्क्रिप्ट है. सारा को इससे पहले भी कई बार करीना के घर पर समय बिताते देखा गया है. सारा इब्राहिम 2022 के अंत में यूके में छुट्टियां मनाने गए थे और लंदन, इंग्लैंड में नए साल की शुरुआत की. अपनी मां, अभिनेता अमृता सिंह के साथ, उन्होंने शहर में क्रिसमस मनाया. सारा ने सर्दियों में बाहर घूमते हुए अपनी, इब्राहिम और अन्य दोस्तों की कई तस्वीरें साझा कीं. 

क्रिस्मस पोस्ट ने बटोरी थीं सुर्खियां 

सारा ने इंस्टाग्राम पर लिखा था, "ऐज़ मीरा ऐज़ ए चेरी इन वंडरलैंड फाइंडिंग अवर फेयरी जेके शीज़ गॉन टू वेट्रोज़." एक तस्वीर में वह और इब्राहिम पार्क में झूले पर दिखाई दिए हैं, जबकि तस्वीरों के दूसरे सेट में वह अपने दोस्तों के साथ शहर का आनंद लेते हुए समय बिता रही थी. इस बीच, सारा की नए साल के लिए कुछ रिलीज लाइन में हैं. पिछले साल उनकी कोई नई रिलीज़ नहीं हुई थी, लेकिन उन्होंने अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग में 2022 खुद को बिजी रखा.

ये भी पढ़ें-Tara Photos: आदर के साथ ब्रेकअप के बाद किसके साथ डिनर डेट पर गईं तारा! देखें फोटोज

ऐ वतन मेरे वतन में भी दिखेंगी सारा

सारा (Sara Ali khan) को आखिरी बार अक्षय कुमार और धनुष के साथ डिज्नी + हॉटस्टार फिल्म अतरंगी रे पर देखा गया था, सारा ऐ वतन मेरे वतन में भी एक्ट कर रही हैं. इस पीरियड ड्रामा का प्रीमियर इस साल के अंत में अमेज़न प्राइम पर होगा. एक्टर 2023 के लिए गैसलाइट और विक्की कौशल के साथ एक अनटाइटल्ड फिल्म में भी अभिनय कर रहे हैं. इब्राहिम ने फिल्म निर्माता करण जौहर को उनकी अगली फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में असिस्ट किया है, जिसमें रणवीर सिंह और आलिया भट्ट हैं. यह फिल्म 28 अप्रैल, 2023 को रिलीज होगी. यह अफवाह थी कि धर्मा प्रोडक्शन पहले से ही कायोज ईरानी द्वारा निर्देशित एक फिल्म पर अपने अभिनय की शुरुआत पर काम कर रहा है, जिसमें काजोल इसके सितारों में से एक हैं.