logo-image
लोकसभा चुनाव

Tara Photos: आदर के साथ ब्रेकअप के बाद किसके साथ डिनर डेट पर गईं तारा! देखें फोटोज

हाल ही में आई एक रिपोर्ट के मुताबिक, तारा सुतारिया (Tara Sutaria) और आदर जैन एक दूसरे से अलग हो गए.

Updated on: 13 Jan 2023, 07:28 PM

मुंबई :

एक्ट्रेस तारा सुतारिया (Tara Sutaria) और आदर जैन (Aadar Jain) का हाल ही में ब्रेकअप हो गया है. इसके बाद से एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर लगातार एक्टिव हैं. एक्ट्रेस इंस्टाग्राम पर अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी फोटोज पोस्ट करती रहती हैं. फिलहाल तारा ने डिनर डेट से कुछ फोटो शेयर की हैं. बॉयफ्रेंड आदर जैन के साथ ब्रेक-अप की अफवाहों के बीच, उन्होंने मुस्कुराते हुए पोज दिया. सोशल मीडिया पर उनका पोस्ट सामने आते ही फैंस और प्रशंसकों ने कमेंट्स की झड़ी लगा दी. 

फोटोज में, उन्होंने व्हाइट आउटफिट में शानदार नेकलाइन वाली ड्रेस पहनी है. उन्होंने अपने बाल खुले रखे हुए हैं और केंडल की लाइट उनके फेस पर गिर रही है.कैमरे को पोज देते हुए उन्होंने अपना दाहिना हाथ चेहरे पर रखा है. वह मुस्कुराई और सीधे एक कैफे में कैमरे की तरफ देखा. इन तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए तारा ने जबरदस्त कैप्शन दिया है, "आपके और मैं के बारे में सोचा जाना भूल जाते हैं, छोटी-छोटी सामान्य चीजें जो हर किसी को करनी चाहिए. मैं एक तरह के डे ड्रीम में जी रही हूं.. मैं एक राजा के रूप में खुश हूं.  और मूर्खतापूर्ण हालांकि यह लग सकता है, मेरे लिए वह सब कुछ है.''अभिनेता संजना सांघी, टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ, डिजिटल निर्माता अमूल्य रतन और अभिनेता सेलिना शर्मा ने हार्ट वाली इमोजी के साथ फोटो पर रिएक्ट किया है. 

फोटोज पर फैंस ने लुटाया दिल

पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए, तारा के फैंस में से एक ने लिखा, "बहुत सुंदर.  एक अन्य फैन ने टिप्पणी की, "भव्य." एक फैन ने लिखा, "हमेशा की तरह खूबसूरत." एक फैन ने लिखा, 'वह बहुत ज्यादा ग्लो कर रही हैं.' "तारा ने फोटो को कैप्शन देते हुए लिखा, "शाम मेरी सबसे अच्छी लड़की के साथ. तारा ने 2020 में अपने जन्मदिन पर एक इंस्टाग्राम पोस्ट (Instagram post) के जरिए आदर (AadarJain)के साथ अपने रिश्ते की पुष्टि की थी. साथ में उनकी एक फोटो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा था, "हमेशा तेरा, कभी मेरा, कभी हमारा. 

यह भी पढ़ें - Manvi Gagro: 'फोर मोर शॉट्स प्लीज' फेम मानवी गगरू ने विदेश में कर डाली सगाई, देखें तस्वीर

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by TARA💫 (@tarasutaria)

2022 में तारा के साथ पेरिस गए थे आदर

हाल ही में आई एक रिपोर्ट के मुताबिक, तारा सुतारिया (Tara Sutaria) और आदर जैन एक दूसरे से अलग हो गए. रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि दोनों दोस्त बने रहेंगे क्योंकि वे अभी भी एक-दूसरे की परवाह करते हैं. हालांकि, उन्होंने अभी तक अपने प्रशंसकों के सामने ब्रेकअप की अटकलों को न तो नकारा है और न ही स्वीकार किया है. बता दें जब 4 जनवरी को तारा (Tara Aadar breakup) मुंबई एयरपोर्ट पर पहुंची तो तारा ने तब चुप्पी साध ली जब पैपराजी ने उससे आदर के साथ उसके ब्रेक-अप की अफवाहों के बारे में पूछा. सितंबर, 2022 में, तारा और आदर ने एक साथ पेरिस की यात्रा की थी. तस्वीरों में दोनों अपनी करीबी दोस्त आलेखा आडवाणी के साथ नजर आए.  जहां तारा और आदर वे एक-दूसरे के पोस्ट पर कमेंट्स करते रहते थे, तो वहीं इन दोनों एक-दूसरे के इंस्टाग्राम पोस्ट से गायब नजर आ रहे हैं.