News Nation Logo

उफ्फ... ये सारा का देसी लुक

सारा अली खान इन दिनों काफी ज्यादा सुर्खियों में हैं .वो एक के बाद एक फिल्में कर लोगों का दिल जीत रही हैं .साथ ही वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं.वो अक्सर अपनी अपनी शानदार तस्वीरों से सोशल मीडिया पर लोगों को अपना कायल बनाती रहती हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Vaishnavi Dwivedi | Updated on: 07 Oct 2021, 02:38:16 PM
sara ali khan

सारा अली खान (Photo Credit: News Nation)

मुंबई:

बॉलीवुड फेम सारा अली खान इन दिनों काफी ज्यादा सुर्खियों में हैं. वो एक के बाद एक फिल्में कर लोगों का दिल जीत रही हैं. साथ ही वो सोशल मीडिया पर काफी  एक्टिव रहती हैं.वो अक्सर अपनी अपनी शानदार तस्वीरों से सोशल मीडिया पर लोगों को अपना कायल बनाती रहती हैं.उनके फैंस भी उनकी पोस्ट का इंजार बेसब्री से करते हैं . एक्ट्रेस अपनी ट्रिप्स को लेकर भी चर्चा में बनी रहती हैं. उनकी हर अदा उनके फैंस के बीच लोकप्रिय हैं.  सारा अपने परिवार और दोस्तों के साथ किसी- किसी ना किसी खास जगह घूमने के लिए जाती रहती हैं .साथ ही उन जगहों की  खूबसूरत तस्वीरें अपने फैंस के साथ शेयर करती हैं.और इस समय भी उनके सुर्खियों में आने की वजह उनकी ट्रिप्स और तस्वीर है. बतादें कि इन दिनों सारा उदयपुर में हैं.जहां की एक से बढ़कर एक कातिलाना फोटो शेयर कर सभी को घायल कर रही है. इन तस्वीरों में सारा बला की खूबसूरत लग रही हैं.उनको देख कोई भी कहदे उफ्फ उनका ये देशी लुक.

सारा की अदा पर हुए, सभी फिदा -

बतादें कि इस में अदाकारा ने उदयपुर के पांच मंदिरों में दर्शन किया .और वहां पूजा-अर्चना की. वैसे मंदिर दर्शन के लिए जाना उनके लिए कोई नई बात नहीं है. वो अक्सर दर्शन के लिए जाती रहती हैं. इसके साथ ही वो इन सबके दौरान वो देशी लुक नजर आईं .जिसे लोगों ने खूब सराहा. उनकी यही अदा फैंस का दिल जीत लेती है.सारा देखने में जितनी खूबसूरत हैं उनका ड्रेसिंग सेंस भी उतना खूबसूरत है .अपने गजब के ड्रेसिंग सेंस की वजह से वो सोशलमीडिया पर छाईं रहती हैं .बतादें कि हालही में उन्होंने नीमच माता और एकलिंगजी मंदिर के दर्शन किए थे.फिर बाद में उन्होंने मंगलवार को गणेश जी और जगदीश मंदिर महादेव मंदिर के दर्शन किए ..उन्होंने इन मंदिरों की तस्वीर को शेयर किया जिसे लोग काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं.

यह भी जानें -किंग खान का हुआ बुरा हाल शूटिंग की बहाल

well उन्होंने इस दौरान कोविड प्रोटोकॉल का भी पालन किया .मंदिर में वो मास्क लगाकर पहुंचीं थी. इसके बाद भी फैंस ने उन्हें पहचान लिया था.एक तस्वीर में  सारा पांच मिनट तक एकलिंगनाथ प्रभु के सामने हाथ जोड़कर खड़ी थीं. और इसके साथ उन्होंने मंदिर के बाहर भी समय बिताया. और तस्वीरें भी ली .एक्ट्रेस ने ट्रिप की तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया हैं.. उनके हर फोटोज पर फैंस दिल खोलकर प्यार बरसा रहे हैं .अगर वर्कफ्रंट की बात कि जाए तो, सारा  फिल्म 'कुली नंबर वन' में लास्ट टाइम नजर आईं थीं..जिसे ज्यादा पसंद नहीं किया गया था. उनकी यह फिल्म ओटीटी पर रिलीज की गई थी..इसके साथ वो आनंद एल राय की शूटिंग को पूरी कर ली है..फैंस को उनके इस फिल्म का भी इंतजार बेसब्री से है.

First Published : 07 Oct 2021, 01:03:19 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.