logo-image

लॉकडाउन में सारा अली खान ने फैंस को कराया 'भारत दर्शन', सोशल मीडिया पर वायरल हुआ Video

इस वीडियो में सारा अली खान (Sara Ali Khan) फैंस को भारत दर्शन करा रही हैं, जिसमें वो उत्तराखंड से लेकर बिहार (Bihar) और भारत के अन्य राज्यों की सैर करा रही हैं

Updated on: 28 May 2020, 10:28 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड सितारे इन दिनों अपने लॉकडाउन वीडियो से फैंस का मनोरंजन कर रहे हैं. ऐसे में पटौदी खानदान की लाड़ली सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने तो अपने फैंस को पूरे भारत की ही सैर करवा दी है. दरअसल, सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सारा अली खान (Sara Ali Khan) फैंस को भारत दर्शन करा रही हैं, जिसमें वो उत्तराखंड से लेकर बिहार (Bihar) और भारत के अन्य राज्यों की सैर करा रही हैं. आप भी सारा अली खान (Sara Ali Khan) का ये लॉकडाउन भारत भ्रमण देखकर घर बैठे-बैठे सैर कर सकते हैं.

सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो शेयर करते हुए सारा ने लिखा, 'नमस्ते दर्शकों, लॉकडाउन के दौरान. एपिसोड 1: भारत 'स्टेट' ऑफ माइंड.' सारा अली खान का ये वीडियो अब तक लाखों बार देखा जा चुका है. वीडियो में सबसे पहले सारा बिहार का दर्शन कराती हैं, जहां सारा अपने सिर के ऊपर गठरी में घांस ढेर रखे हुए नजर आ रही हैं. वहीं आगे के वीडियो सारा अली खान ऊंट की सवारी करते और मम्मी अमृता सिंह के साथ तेलंगाना में शॉपिंग करती हुई नजर आ रही हैं. आप भी सारा का ये वीडियो देखकर करें भारत भ्रमण...

यह भी पढ़ें: जोया मोरानी ने दूसरी बार दिया प्लाज्मा दान, तस्वीर शेयर कर कही ये बात

View this post on Instagram

Episode 1: Bharat ‘State’ of Mind 🇮🇳 🌈☀️ Watch as IGTV video 🙌🏻

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on

बता दें कि कोरोना वायरस के कारण हुए लॉकडाउन के दौरान सारा अली खान (Sara Ali Khan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और फैंस के साथ अपने पुराने दिनों को शेयर भी करती हैं. इंस्टाग्राम पर सारा के 23 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. हाल ही में सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने अपने ग्रेजुएशन डे की कुछ तस्वीरें शेयर की थीं. जिनमें वो कैप लगाए हुए गाउन में नजर आ रही हैं.

यह भी पढ़ें: मुंबई पुलिस ने शेयर किया 'गुलाबो सिताबो' का मीम तो आयुष्मान खुराना ने दिया ये जवाब

सारा अली खान (Sara Ali Khan) के वर्कफ्रंट की बात करें तो आखिरी बार सारा, कार्तिक आर्यन के साथ फिल्म 'लव आजकल' (Love Aaj Kal) में नजर आई थीं. सारा-कार्तिक की जोड़ी से सजी इस फिल्म को दर्शकों से ज्यादा प्यार नहीं मिला. वहीं अब जल्द ही सारा, वरुण धवन के साथ फिल्म 'कुली नंबर वन' (Coolie No 1) में और अक्षय कुमार और धनुष के साथ 'अतरंगी रे' (Atrangi Re) में नजर आएंगी.