logo-image

लंदन की सड़कों पर दिखा सारा अली खान का सतरंगी लुक, रणवीर सिंह हैं फेवरेट स्टाइल आइकॉन

सोशल मीडिया पर सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने अपनी एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वह सतरंगी कलर के कपड़ों में नजर आ रही हैं

Updated on: 07 Jul 2022, 11:01 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) अतरंगी हैं ये तो हर कोई जानता है लेकिन इस बार सारा ने रणवीर सिंह को कॉपी किया है. सोशल मीडिया पर सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने अपनी एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वह सतरंगी कलर के कपड़ों में नजर आ रही हैं. सारा ने अपने लेटेस्ट लुक से रणवीर सिंह को भी पीछे छोड़ दिया है. सारा अली खान इन दिनों लंदन में हैं और वहां पर वेकेशन का आनंद ले रही हैं. इस बीच लंदन से ही सारा ने अपनी एक अतरंगी तस्वीर शेयर की है.

यह भी पढ़ें: भाई के साथ दिखीं Rhea Chakraborty, Video हुआ वायरल

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

सारा अली खान (Sara Ali Khan) तस्वीर में सतरंगी ड्रेस पहने हुए दिखाई दे रही हैं. तस्वीर में सारा सतरंगी रंग के कोट और हैट में हैं और उनके पीछे दिखाई दे रही महिलाएं उन्हें घूरती दिखाई दे रही हैं. सारा अली खान ने तस्वीर के साथ लिखा, 'मुझे पता है कि महिलाएं मुझे जज कर रही हैं, लेकिन यह आपके लिए है. हैप्पी बर्थडे अगेन स्टाइल गुरु रणवीर सिंह.' सारा के इस लुक को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं.

बता दें कि सारा अली खान और रणवीर सिंह ने साथ में फिल्म 'सिंबा' में काम किया था. दोनों की फिल्म भी हिट रही और उनकी जोड़ी भी दर्शकों को खूब पसंद आई. सारा के करियर के बारे में बात करें तो आखिरी बार वह फिल्म अतरंगी रे में अक्षय कुमार और धनुष के साथ नजर आई थीं. आने वाले समय में सारा अली खान (Sara Ali Khan) के पास कई बड़े प्रोजेक्ट्स हैं.