logo-image

भाई के साथ दिखीं Rhea Chakraborty, Video हुआ वायरल

रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह जिम सेशन के बाद कूल लुक में दिखाई दे रही हैं

Updated on: 07 Jul 2022, 10:00 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) इन दिनों अपनी तस्वीरों और वीडियोज को लेकर चर्चा में हैं. सोशल मीडिया पर अक्सर रिया की तस्वीरें वायरल होती रहती हैं. हाल ही में रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह जिम सेशन के बाद कूल लुक में दिखाई दे रही हैं. वीडियो में नजर आ रहा है कि रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) अपने भाई के साथ जिम से निकलती हैं. फिटनेस फ्रीक रिया चक्रवर्ती के वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: Samantha Ruth Prabhu होटल में कर चुकीं हैं काम, 500 रुपये थी कमाई

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

रिया के इस वीडियो को फेमस सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर किया है, जिसमें वह ब्लू कलर की जेगिंग्स पहने नजर आ रही हैं. रिया ने जेग्गिंस के साथ ब्लैक कलर का स्पोर्ट्स इनर और ऊपर से ब्लैक कलर की जैकेट कैरी की है. जिसके साथ उन्होंने एक बड़ा सा जिम बैग भी लिया है. रिया चक्रवर्ती ने अपने जिम लुक को कंप्लीट करने के लिए एक हाई पोनी बनाई है जो उन पर जच रही है. बता दें कि आजकल रिया अक्सर जिम के बाहर या लंच पर स्पॉट की जाती हैं.

रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को जब भी समय मिलता है वह अपनी दोस्त शिबानी दांडेकर के संग भी वक्त बिताती हैं. शिबानी दांडेकर की शादी बॉलीवुड एक्टर फरहान अख्तर के साथ हुई है.