logo-image

Photos: सारा अली खान ने स्वूमिंग पूल से शेयर की फोटो, फैंस ने पूछा-साथ में क्रिकेटर है क्या?

एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali khan) जिन्होंने हाल ही में अपनी आगामी फिल्म 'ऐ वतन मेरे वतन'  (Ae Watan Mere Watan) की शूटिंग पूरी की है

Updated on: 04 May 2023, 08:45 PM

New Delhi:

एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali khan) जिन्होंने हाल ही में अपनी आगामी फिल्म 'ऐ वतन मेरे वतन' (Ae Watan Mere Watan) की शूटिंग पूरी की है, ने हाल ही में पहाड़ों की यात्रा की. एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर अपनी मां-एक्ट्रेस अमृता सिंह के साथ कश्मीर में छुट्टियां मनाने के दौरान कई तस्वीरें पोस्ट कीं, उनके साथ उनकी दोस्त भी थें. पहली फोटो में, सारा ने रात के आकाश और बैकग्राउंड में चंद्रमा के साथ एक सेल्फी खिंचवाई. फोटो में उन्होंने केसरिया स्वेटर और ऊनी टोपी पहनी हुई है. गर्म कपड़ों में सजी सारा बाहर बैठी थी और उसने अपनी आँखें बंद कर लीं और अपने दोस्त पर झुक गई जो अगली फोटो में उसके पीछे खड़ा था. 

अगली फोटो में सारा को एक अलग ड्रेस में देखा गया था क्योंकि उन्होंने अपने दोस्त को गले लगाया था. सारा, उनकी सहेलियां और अमृता सिंह अगली फोटो के लिए पोज़ देते समय एक इनडोर चिमनी के पास बैठे थे. भगवा स्वेटर और बेज रंग की पैंट पहने सारा ने अपने हाथों को आग के पास रखा और उनकी ओर देखा. अमृता (Amrita Singh) ने अपनी बेटी के पीछे बैठने के लिए एक ब्लैक कलर की ड्रेस पहनी. 

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

स्विमिंग पूल में दोस्त के साथ दिखी सारा

सारा ने अपना समय अपने एक दोस्त-लेखक जेहान हांडा के साथ स्विमिंग पूल में बिताया. कैंडिड फोटो में दोनों बातचीत में बिजी थे. एक्ट्रेस ने पूल के अंदर अपनी एक सोलो फोटो भी पोस्ट की. सारा ने अपने जैतून  कलर के स्वेटर और ग्रे पैंट के ऊपर एक शॉल पहनी हुई थी क्योंकि वह एक फोटो में सूरज का आनंद लेते हुए बगीचे में बैठी थी. एक्ट्रेस ने ऊनी टोपी भी पहनी और उन्होंने अपने चेहरे को ऊपर की ओर और आँखें बंद करके पोज़ दिया. 

ये भी पढ़ें-Sushant Singh Rajput: फिर रिलीज हो रही है सुशांत सिंह राजपूत की ये फिल्म, फैंस हुए एक्साइटेड 

आखिरी फोटो में सारा और उनकी सहेलियों ने शाम को बाहर कैमरे के लिए पोज दिए. वह एक सफेद जैकेट, बेज रंग की पैंट, एक ऊनी टोपी और जूतों में दिख रही थी और वह लेंस के लिए मुस्कुरा रही थी. सारा ने पोस्ट को कैप्शन दिया, "हैलो फुल मून फेज, धूप की किरणों के साथ बर्फ से ढके पहाड़, आग के पास बैठकर आग का आनंद लेते हुए, धुंध, रातें गर्म हैं, धूप में चूमते दिन तैर रहे हैं, इस हफ्ते फोन बंद हैं इसलिए समय सुनिए सारा क्या कह रही हैं." उन्होंने हैशटैग - पूर्णिमा और पूर्णिमा भी लिखा है.अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर सारा ने अपने दोस्तों के साथ एक फोटो साझा की और उसे टैग किया. उन्होंने जन्नत-ए-कश्मीर के रूप में स्थान को जियो-टैग किया.