logo-image

सारा अली खान ने मम्मी अमृता सिंह के बर्थडे पर शेयर कीं Photos

अमृता सिंह (Amrita Singh) अपनी फैमिली के साथ 63वां जन्मदिन मना रही हैं. इस खास मौके पर फैंस से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स सभी सोशल मीडिया के जरिए अमृता सिंह (Amrita Singh) को बधाई दे रहे हैं

Updated on: 09 Feb 2021, 05:32 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस अमृता सिंह (Amrita Singh) आज अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. अमृता सिंह (Amrita Singh) का जन्म 9 फरवरी, 1958 पाकिस्तान में हुआ था. आज अमृता सिंह (Amrita Singh) अपनी फैमिली के साथ 63वां जन्मदिन मना रही हैं. इस खास मौके पर फैंस से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स सभी सोशल मीडिया के जरिए अमृता सिंह (Amrita Singh) को बधाई दे रहे हैं. इस खास मौके पर एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने भी मम्मी के लिए एक पोस्ट शेयर की हैं, जिसके जरिए सारा ने अपनी मम्मी अमृता सिंह (Amrita Singh) को जन्मदिन की ढेर सारी बधाइयां भी दी हैं. 

सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने मम्मी अमृता सिंह को बर्थडे विश करते हुए लिखा, 'मेरी पूरी दुनिया को जन्मदिन की ढेर सारी बधाई. मेरा आईना, मेरी ताकत और मेरी प्रेरणा बनने के लिए आपका बहुत-बहुत शुक्रियां. मैं आपको ढेर सारा प्यार करती हूं.' सारा ने इस प्यारे से पोस्ट के साथ कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं. पहली एक तस्वीर में जहां सारा अली खान (Sara Ali Khan) अपनी मम्मी के साथ पोज देती हुई दिखाई दे रही हैं तो वहीं अगली तस्वीर में उनके साथ इब्राहिम अली खान भी नजर आ रहे हैं. 

यह भी पढ़ें: कंगना ने खुद को बताया इस ग्रह की सबसे काबिल ऐक्ट्रेस

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

अमृता सिंह (Amrita Singh) ने अपनी फिल्मी करियर की शुरुआत फिल्म बेताब से 1983 में की थी. इस फिल्म में अमृता सिंह (Amrita Singh) सनी देओल के साथ नजर आयीं थी. इसके बाद अमृता सिंह (Amrita Singh) ने कई फिल्मों में काम किया.  जिनमें फिल्म मर्द भी शामिल हैं, इस फिल्म में अमृता सिंह (Amrita Singh) के अपोजिट मेगास्टार अमिताभ बच्चन नजर आये थे.

यह भी पढ़ें: प्रेग्नेंट करीना कपूर चाचा राजीव कपूर के अंतिम दर्शन के लिए पहुंची घर

अमृता सिंह ने अपने से करीब 12 साल छोटे सैफ अली खान से शादी रचाई थी. अमृता सिंह (Amrita Singh) ने शादी के बाद अपना धर्म भी परिवर्तित कर लिया था, और फिल्मी दुनिया से दूरी भी बना ली थी. लेकिन दोनों की यह शादी सिर्फ 13 साल तक ही चल सकी, साल 2004 में दोनों का तलाक हो गया. वहीं सारा अली खान (Sara Ali Khan) के काम की बात करें तो हाल ही में वह फिल्म 'कुली नंबर वन' (Coolie No. 1) में एक्टर वरुण धवन के साथ नजर आईं थीं.