logo-image

प्रेग्नेंट करीना कपूर चाचा राजीव कपूर के अंतिम दर्शन के लिए पहुंची घर

चाचा राजीव कपूर (Rajiv Kapoor) के निधन की खबर सुनकर करीना कपूर (Kareena Kapoor) और करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) भी उनके अंतिम दर्शन के लिए पहुंची हैं

Updated on: 09 Feb 2021, 04:14 PM

नई दिल्ली:

शौमैन राज कपूर के छोटे बेटे और अभिनेता राजीव कपूर (Rajiv Kapoor) का आज मुंबई में 58 वर्ष की आयु में निधन हो गया है. कपूर खानदान पर 1 साल के अंदर दूसरी बार दुखों का पहाड़ टूटा है. राजीव कपूर (Rajiv Kapoor) के निधन के हिंदी सिनेमाजगत में शोक का माहौल है. आखिरी समय में राजीव कपूर (Rajiv Kapoor) के साथ उनके बड़े भाई दिग्गज अभिनेता रणधीर कपूर (Randhir Kapoor) मौजूद थे. चाचा राजीव कपूर (Rajiv Kapoor) के निधन की खबर सुनकर करीना कपूर (Kareena Kapoor) और करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) भी उनके अंतिम दर्शन के लिए पहुंची हैं. सोशल मीडिया पर करीना और करिश्मा की तस्वीरें वायरल हो रही हैं.

यह भी पढ़ें: राजीव कपूर के निधन से शोक में बॉलीवुड, सनी देओल बोले- सुनकर शॉक्ड हूं...

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

इस तस्वीरों को विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. तस्वीरों में करीना कपूर नजर आ रही हैं. इसके अलावा भी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं जिनमें करीना कपूर घर से निकलती हुए दिखाई दे रही हैं और उनके साथ करिश्मा कपूर और मां बबीता कपूर भी हैं. इस दौरान करीना कपूर (Kareena Kapoor) काफी परेशान नजर आईं, वहीं करिश्मा भी फोन किसी से बात करती हुई दिखाई दीं. 

यह भी पढ़ें: PM नरेंद्र मोदी ने की अमेरिका के राष्ट्रपति से फोन पर बात तो एक्टर प्रकाश राज ने किया ये Tweet

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voompla (@voompla)

राजीव कपूर (Rajiv Kapoor) का जन्म 25 अगस्त 1962 को मुंबई में हुआ था. राजीव कपूर (Rajiv Kapoor) ने साल 1983 में रिलीज हुई फिल्म एक जान हैं हम से बॉलीवुड में डेब्यू किया था, लेकिन उन्हें पहचान फिल्म राम तेरी गंगा मैली फिल्म से मिली थी. इसके बाद राजीव कपूर (Rajiv Kapoor) नाग नागिन और अंगारे जैसी फिल्मों में भी बतौर एक्टर नजर आए थे. फिल्मों में एक्टिंग के बाद राजीव कपूर ने कई फिल्मों का डायरेक्शन भी किया

बता दें कि करीना कपूर (Kareena Kapoor) प्रेग्नेंट हैं और कभी भी उनकी डिलीवरी हो सकती है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक,  करीना कपूर (Kareena Kapoor) की डिलीवरी की डेट फरवरी के दूसरे हफ्ते में ही है. करीना कपूर (Kareena Kapoor) के पति सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने अपनी पत्नी करीना की डिलीवरी के लिए काम से ब्रेक लेने का फैसला किया है. सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने एक इंटरव्यू में मीडिया को बताया है कि जब आपके घर में कोई नन्हा मेहमान आता है तो काम करने का मन कहां करता है.