logo-image

'रंग बरसे भीगे चुनरवाली' सॉन्ग पर सारा ने किया डांस, ऐसे दी होली की बधाई

सारा अली खान (Sara Ali Khan) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आ रही हैं और अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर कर फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं

Updated on: 29 Mar 2021, 10:23 AM

highlights

  • सारा अली खान ने बड़े ही खास अंदाज में फैंस को दी होली की बधाई
  • सारा ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह होली के गाने पर डासं कर रही हैं
  • सारा के वीडियो को लाखों व्यूज मिल चुके हैं

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने बड़े ही खास अंदाज में अपने फैंस को रंगो के त्योहार होली की शुभकामनाएं दी हैं. सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने बडे़ ही खास अंदाज में अपने फैंस को होली विश की है. सारा ने वीडियो शेयर किया है जिसमें वह होली के गानों पर मदहोश होकर डांस करती हुईं नजर आ रही हैं. सारा अली खान (Sara Ali Khan) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आ रही हैं और अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर कर फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं. सारा के इस होली वीडियो को अब तक लाखों व्यूज मिल चुके हैं.

यह भी पढ़ें: करीना ने शेयर की फैमली Photo, लंदन में ऐसे करती थीं मस्ती

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

वीडियो में सारा अली खान (Sara Ali Khan) गुलाल  उड़ाते हुए फैंस को हैप्पी होली कहती नजर आ रही हैं. वीडियो में सारा का लुक फैंस को काफी पसंद आ रहा है. इस दौरान सारा अली खान व्हाइट कलर के आउटफिट में नजर आ रही हैं. बता दें कि आज होली के खास मौके पर सोशल मीडिया के जरिए फैंस को बॉलीवुड सेलेब्स बधाई दे रहे हैं. देशभर में आज रंगों का त्योहार होली बड़ी ही धूमधाम से मनाया जा रहा है. हालांकि कोरोना वायरस के डर से इस बार लोग अपने घर पर ही परिवार वालों के साथ होली खेलना पसंद कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: होली पर अमिताभ बच्चन ने शेयर की फैमिली फोटो, वायरल

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

वहीं सारा अली खान (Sara Ali Khan) के काम की बात करें तो आखिरी बार वह एक्टर वरुण धवन के साथ फिल्म 'कुली नंबर वन' में नजर आई थीं. फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया गया था. आने वाले समय में सारा अली खान (Sara Ali Khan) के पास कई फिल्में हैं. सारा फिल्म 'अतरंगी रे' में अक्षय कुमार और धनुष के साथ मुख्य भूमिका में नजर आएंगी. सारा अली खान ने अपने करियर की शुरुआत सुशांत सिंह राजपूत के साथ फिल्म केदरनाथ से की थी. फिल्म में सारा के अभिनय की काफी तारीफ हुई थी.