logo-image

होली पर अमिताभ बच्चन ने शेयर की फैमिली फोटो, वायरल

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के घर पर होली की जबरदस्त पार्टी होती है. हालांकि इस बार कोरोना के कारण पार्टी का आयोजन तो नहीं किया  गया, लेकिन होली का खुमार बिग-बी के सिर पर चढ़ कर बोल रहा है.

Updated on: 29 Mar 2021, 09:48 AM

highlights

  • अमिताभ को बहुत पसंद है होली खेलना
  • बिग-बी के घर पर होती है होली पार्टी
  • कोरोना के कारण इस साल नहीं होगी होली पार्टी

नई दिल्ली:

देश में आज कोरोना की कड़ी गाइडलाइन के बीच होली (Holi Celebration) का पर्व बड़ी ही धूमधाम के साथ मनाया जा रहा है. हालांकि कोरोना (Coronavirus) के कारण गलियों में वो धूम नजर नहीं आ रही है, जो पहले हुआ करती थी. लेकिन इसके बाद भी लोगों का उत्साह कम नहीं है. लोग पूरी एहतियात के साथ होली (Holi) को सेलीब्रेट कर रहे हैं. बॉलीवुड सेलेब्स भी होली की मस्ती में डूबे नजर आते हैं. बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के घर पर होली की जबरदस्त पार्टी होती है. हालांकि इस बार कोरोना के कारण पार्टी का आयोजन तो नहीं किया  गया, लेकिन होली का खुमार बिग-बी के सिर पर चढ़ कर बोल रहा है.

ये भी पढ़ें- प्रियंका चोपड़ा ने पति निक जोनस के साथ खेली होली, Photo वायरल

अमिताभ बच्चन ने होली के मौके पर एक पुरानी तस्वीर शेयर की है. जिसमें होली की मस्ती में चूर नजर आ रहे हैं. बिग-बी ने सोशल मीडिया पर अपनी एक ब्लैक ऐंड वाइट तस्वीर शेयर की है जिसमें वह अपनी पत्नी जया बच्चन और बेटे अभिषेक बच्चन के साथ होली खेलते नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर में अभिषेक बच्चन काफी छोटे हैं और अमिताभ के कंधों पर बैठे हुए हैं. जया बच्चन को तो पहचानना भी मुश्किल है. इस तस्वीर को शेयर करते हुए अमिताभ ने लिखा, 'रंग बरसे भीगे चुनर वाली रंग बरसे...होली है.'

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan)

होली से बिग-बी का पुराना रिश्ता है. होली के दिन अमिताभ की फिल्म 'सिलसिला' का गाना 'रंग बरसे भीगे चुनर वाली' पर डांस ना हो, तो होली अधूरी लगती है. इसके अलावा फिल्म 'बागबान' का गाना 'होली खेले रघुबीरा', भी होली में सबसे ज्यादा बजाया जाने वाला गाना है. गाने में अमिताभ बच्चन के साथ हेमा मालिनी भी जबरदस्त अंदाज में नजर आई थीं. खास बात ये है कि इस गाने को खुद अमिताभ ने गाया था. उनकी आवाज में ये गाना सुपरहिट है. 

प्रियंका ने ससुराल में खेली होली

ये भी पढ़ें- करीना ने शेयर की फैमली Photo, लंदन में ऐसे करती थीं मस्ती

प्रियंका चोपड़ा भले ही इन दिनों विदेश में हैं, लेकिन कोई भी त्योहार सेलिब्रेट करना वह बिलकुल नहीं भूलतीं. प्रियंका चोपड़ा ने सोशल मीडिया पर कुछ फोटोज शेयर की हैं, जिसमें वह होली के रंगों में रंगी नजर आ रही हैं. फोटो में प्रियंका पति निक जोनस और सास-ससुर के साथ नजर आ रही हैं. इन्हें देखकर यही लग रहा है कि जोनस फैमिली ने जमकर होली खेली है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra)

प्रियंका हाथ में एक बड़ी पिचकारी लिए पति निक जोनस के साथ पोज दे रही हैं. प्रियंका ने इस पोस्ट के साथ कोविड को देखते हुए फैन्स से घर पर होली मनाने की सलाह भी दी है. होली की इन तस्वीरों को शेयर करते हुए प्रियंका ने लिखा, 'रंगों का त्योहार होली मेरा फेवरिट है. उम्मीद करती हूं कि हम सभी अपने प्रियजनों के साथ इस त्योहार को मनाएंगे मगर घर पर.' कोविड को देखते हुए प्रियंका और निक के इस होली सेलिब्रेशन में उनके लंदन के घर पर कुछ गिने-चुने लोग ही शामिल हुए.