logo-image

प्रियंका चोपड़ा ने पति निक जोनस के साथ खेली होली, Photo वायरल

बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक में अपनी दमदार एक्टिंग का डंका बजाने वाली एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा को भी होली का त्योहार काफी पसंद है. उन्होंने होली के मौके पर फोटोज शेयर की हैं. जिसमें पूरा जोनस परिवार होली के रंगों में रंगा नजर आ रहा है.

Updated on: 29 Mar 2021, 09:19 AM

highlights

  • पति के साथ प्रिंयका ने खेली होली
  • तस्वीर में सास-ससुर भी होली खेलते दिखे
  • निक जोनस ने भी होली की शुभकामनाएं दीं

नई दिल्ली:

होली का खुमार इन दिनों लोगों के सिर पर चढ़कर बोल रहा है. हालांकि कोरोना ने होली के रंग में भंग जरूर डाला है लेकिन लोगों के अंदर होली का उत्साह अभी भी बरकरार है. बॉलीवुड सेलेब्स भी होली की मस्ती में डूबे नजर आते हैं. बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक में अपनी दमदार एक्टिंग का डंका बजाने वाली एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) को भी होली का त्योहार काफी पसंद है. उन्होंने होली के मौके पर फोटोज शेयर की हैं. जिसमें पूरा जोनस परिवार होली के रंगों में रंगा नजर आ रहा है. 

प्रियंका चोपड़ा भले ही इन दिनों विदेश में हैं, लेकिन कोई भी त्योहार सेलिब्रेट करना वह बिलकुल नहीं भूलतीं. प्रियंका चोपड़ा ने सोशल मीडिया पर कुछ फोटोज शेयर की हैं, जिसमें वह होली के रंगों में रंगी नजर आ रही हैं. फोटो में प्रियंका पति निक जोनस और सास-ससुर के साथ नजर आ रही हैं. इन्हें देखकर यही लग रहा है कि जोनस फैमिली ने जमकर होली खेली है.

ये भी पढ़ें- नेहा कक्कड़ ने पति के साथ खेली पहली होली, शेयर किया वीडियो

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra)

यंका हाथ में एक बड़ी पिचकारी लिए पति निक जोनस के साथ पोज दे रही हैं. प्रियंका ने इस पोस्ट के साथ कोविड को देखते हुए फैन्स से घर पर होली मनाने की सलाह भी दी है. होली की इन तस्वीरों को शेयर करते हुए प्रियंका ने लिखा, 'रंगों का त्योहार होली मेरा फेवरिट है. उम्मीद करती हूं कि हम सभी अपने प्रियजनों के साथ इस त्योहार को मनाएंगे मगर घर पर.' कोविड को देखते हुए प्रियंका और निक के इस होली सेलिब्रेशन में उनके लंदन के घर पर कुछ गिने-चुने लोग ही शामिल हुए.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by NICK JONɅS (@nickjonas)

प्रियंका चोपड़ा के अलावा उनके पति निक (Nick Jonas)  ने भी फोटोज शेयर की हैं. उन्होंने अपने होली पोस्ट में लिखा, 'मेरे परिवार की ओर से आप सभी के परिवार को होली की शुभकामनाएं.' बता दें, इन दिनों प्रियंका लंदन में हैं और वहीं उन्होंने अपने परिवार के साथ होली सेलिब्रेट की है. बता दें कि हाल ही में दोनों ने साथ में ऑस्कर के नॉमिनेशन अनाउंस किए थे.

ये भी पढ़ें- एक्ट्रेस मोनालिसा ने शेयर किया होली का वीडियो, वायरल

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra)

प्रियंका के काम की बात करें तो वे पिछली बार राजकुमार राव के साथ फिल्म 'द वाइट टाइगर' में नजर आई थीं. अभी उनके पास कियानू रीव्स के साथ 'मैट्रिक्स 4' और क्रिस प्रैट के साथ 'काउबॉय निंजा वाइकिंग' जैसे इंटरनैशनल प्रोजेक्ट हैं. हाल ही में प्रियंका ने अपने फैन्स को यह भी बताया था कि वह अब अगले साल किसी बॉलिवुड फिल्म में काम करेंगी.