logo-image

नेहा कक्कड़ ने पति के साथ खेली पहली होली, शेयर किया वीडियो

नेहा (Neha Kakkar) ने अपने पति के साथ पहली होली खेली है और इसका वीडियो उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस वीडियो में नेहा अपनी फैमिली के साथ पूल में मस्ती करती दिख रही हैं.

Updated on: 27 Mar 2021, 03:52 PM

highlights

  • नेहा ने पति के साथ पूल में खेली पहली होली
  • नेहा ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया वीडियो
  • वीडियो में फैमिली के साथ इंज्वाय कर रही हैं नेहा

नई दिल्ली:

सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) के लाखों दिवाने हैं. सोशल मीडिया पर नेहा काफी एक्टिव रहती हैं. वे अपनी फोटोज और वीडियोज को शेयर करके अपने फैन्स के साथ जुड़ी रहती हैं. हाल ही में उन्होंने रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) से शादी की है. शादी के बाद नेहा की ये पहली होली है. नेहा (Neha Kakkar) ने अपने पति के साथ पहली होली खेली है और इसका वीडियो उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस वीडियो में नेहा अपनी फैमिली के साथ पूल में मस्ती करती दिख रही हैं और सभी उनके गाने 'तेरा सूट' (Tera Suit) पर स्विमिंग पूल में डांस करते नजर आ रहे हैं.

नेहा ने पति रोहनप्रीत सिंह संग प्री होली सेलिब्रेट की. उन्होंने फैमिली और फ्रेंड्स के साथ पूल पार्टी करके होली को सेलीब्रेट किया. वीडियो में नेहा कक्कड़ भाई सोनू कक्कड़ के सॉन्ग तेरा सूट गाने पर मस्ती करते दिख रहे हैं. रोहनप्रीत ने नेहा को गोद में उठाया हुआ है. वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा कि 'मारों पिचकारी होके लेफ्ट, होके राइट. फैमिली के साथ घर पर प्री होली फन'.

ये भी पढ़ें- सोफिया हयात की होली खेलते पुरानी तस्वीरें वायरल

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neha Kakkar (Mrs. Singh) (@nehakakkar)

होली में अभी कुछ दिन बाकी है लेकिन लगता है कक्कड़ परिवार की होली शुरू हो चुकी है और इस होली को और भी खास बनाने के लिए पूरा कक्कड़ परिवार ऋषिकेश (Rishikesh) पहुंच गया है. इंस्टाग्राम पर शेयर वीडियो में नेहा कक्कड़ के साथ उनके पति रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) और भाई टोनी कक्कड़ (Tony Kakkar) भी नजर आ रहे हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neha Kakkar (Mrs. Singh) (@nehakakkar)

इंडियन आइडल के सेट की तस्वीर शेयर की

ये भी पढ़ें- एक्ट्रेस कृति सेनन ने शेयर की ग्लैमरस फोटो, बिग-बी भी हुए दिवाने

नेहा कक्कड़ इन दिनों इंडियन आइडल सीजन 12 (Indian Idol 12) में बतौर जज दिखाई दे रही हैं. नेहा ने सेट से अपनी कुछ तस्वीरों को सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसमें वे एक बेहद ही खूबसूरत से ऑउटफिट में नजर आ रही हैं. नेना कक्कड़ (Neha Kakkar) ने जो तस्वीरे शेयर की हैं, उनमें वे सफेद रंग की ड्रेस में नजर आ रही हैं. अपनी तस्वीरों को शेयर करते हुए नेहा ने लिखा है कि 'होली स्पेशल और जजेज के साथ इंडियन आइडल 12 में गाएं आज रात 9:30 बजे. आपकी जज साहिबा.'

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neha Kakkar (Mrs. Singh) (@nehakakkar)

शेयर की गई तस्वीरों में नेहा कक्कड़ शो के कंटेस्टेंट पवनदीप, आशीष कुलकर्णी, सायली और निहाल के साथ दिखाई दे रही हैं. यह कहना बिल्कुल गलत नहीं होगा कि नेहा इस ऑउटफिट में काफी गॉर्जियस दिख रही हैं. फैंस भी नेहा (Neha Kakkar) के इस ऑउटफिट की तारीफ कर रहे हैं.