logo-image

Kartik Aaryan & Sara Ali Khan : कार्तिक आर्यन से छुपकर मिली सारा अली खान, जानें तस्वीर के पीछे का सच

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) एक समय एक-दूसरे के प्यार में गिरफ्त थे. हाल ही में एक्स कपल की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिसे देखकर लोग इस बात का फिर से अंदाजा लगाने लगे हैं कि वो एक साथ आ गए हैं.

Updated on: 19 Feb 2023, 06:20 PM

नई दिल्ली :

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) एक समय एक-दूसरे के प्यार में गिरफ्त थे. हाल ही में एक्स कपल की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिसे देखकर लोग इस बात का फिर से अंदाजा लगाने लगे हैं कि वो एक साथ आ गए हैं. ये तस्वीर वैलेंटाइन वीक की है, इसलिए लोगों का शक और भी ज्यादा गहरा हो गया है. लेकिन अब इस अफवाह पर शहजादा अभिनेता ने अपनी चुप्पी तोड़ दी है. हाल ही में एक रेडियो होस्ट के साथ बातचीत के दौरान, कार्तिक से सारा के साथ उनकी हालिया मुलाकात के बारे में पूछा गया.

इस पर उन्होंने जवाब देते हुए कहा, 'हम एक ही जगह पर थे इसलिए किसी ने हमारी तस्वीर खींच ली. वहां बहुत सारे लोग थे जो हमारी तस्वीरें ले रहे थे, मुझे आश्चर्य है कि केवल एक या दो तस्वीरें सामने आईं हैं.'

यह भी पढ़ें : Farhan Akhtar Wedding Anniversary : फरहान ने पत्नी पर खुलेआम बरसाया प्यार, तस्वीरों में देखें कपल का प्यार

इसके बाद जब कार्तिक से पूछा गया कि क्या वो फिर से सारा के साथ फिल्म करने जा रहे हैं ? तो अभिनेता ने कहा कि, 'अभी ऐसी कोई बातचीत नहीं चल रही है, लेकिन वो एक प्रोजेक्ट के लिए फिर से सारा के साथ काम करना पसंद करेंगे.' कार्तिक ने फिल्मों में सलमान खान और शाहरुख खान के साथ काम करने के बारे में भी अपने विचार व्यक्त किए.

उन्होंने कहा कि, 'वो सीधे तौर पर दोनों सुपरस्टार्स को यह नहीं बता पाएंगे कि वो उनके साथ काम करना चाहते हैं, बल्कि वो उनसे यह कहते हुए संपर्क करेंगे कि अगर उन्हें उनके साथ काम करने का मौका मिला तो यह एक सपने के सच होने जैसा होगा.' उनका यह इंटरव्यू सोशल मीडिया पर तेजी वायरल हो रहा है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

इस बीच, एक्टर की फिल्म शहजादा (Shehzada) रिलीज हुई है, जिसे फैंस का मिला-जुला रिस्पॉन्स मिल रहा है. फिल्म के ओपनिंग डे पर अपार चर्चा संख्या में तब्दील नहीं हो सकी. बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो, शुक्रवार को फिल्म ने 6 करोड़ रुपये बटोरे, जबकि शनिवार को इसने 6.5 करोड़ रुपये की कमाई की. अब देखना यह होगा कि आने वाले दिनों में फिल्म वापसी कर पाती है या नहीं. हालांकि शहजादा स्टार को इस फिल्म से काफी उम्मीद है.