logo-image

Farhan Akhtar Wedding Anniversary : फरहान ने पत्नी पर खुलेआम बरसाया प्यार, तस्वीरों में देखें कपल का प्यार

फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) और शिबानी दांडेकर (Shibani Dandekar) आज अपनी शादी की पहली सालगिरह मना रहे हैं. आज कपल के लिए बेहद ही स्पेशल दिन है. दोनों ने पिछले साल लोनावाला में अपने करीबी दोस्तों और परिवार के सदस्यों के बीच शादी की थी.

Updated on: 19 Feb 2023, 05:32 PM

नई दिल्ली :

फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) और शिबानी दांडेकर (Shibani Dandekar) आज अपनी शादी की पहली सालगिरह मना रहे हैं. आज कपल के लिए बेहद ही स्पेशल दिन है. दोनों ने पिछले साल लोनावाला में अपने करीबी दोस्तों और परिवार के सदस्यों के बीच शादी की थी. शादी के बंधन में बंधने से पहले फरहान और शिबानी ने काफी लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट भी किया था. फरहान ने इस खास मौके पर अपनी पत्नी शिबानी के लिए एक खास पोस्ट (Farhan Akhtar Wishes Shibani Dandekar On Their First Wedding Anniversary) साझा की है. दरअसल, उन्होंने अपनी शादी की तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वो एक दूसरे के काफी ज्यादा करीब नजर आ रहे हैं. शादी के जोड़े में कपल बहुत शानदार दिख रहा है.

फरहान अख्तर ने पत्नी शिबानी दांडेकर को कराया अपने प्यार का अहसास - 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Farhan Akhtar (@faroutakhtar)

यह भी पढ़ें : Annu Kapoor : काम पर जल्द वापसी करने पर अन्नू कपूर ने कही भावुक करने वाली बात, सुनकर सिहर उठेगा दिल

फरहान का यह पोस्ट अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. कई सेलेब्स कमेंट सेक्शन में उन्हें बधाई दे रहे हैं. सुजैन खान ने लिखा, 'आप दोनों को शादी की सालगिरह मुबारक.' संकेत भोसले ने टिप्पणी की, 'सालगिरह मुबारक हो! प्यारे जोड़े को ढेर सारा प्यार.' इसके अलावा कपल के फैंस उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दे रहे हैं. 

फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) की बात करें तो, वो जल्द ही अपनी अगली फिल्म जी ले जरा का निर्देशन करेंगे, जिसमें प्रियंका चोपड़ा जोनस, कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट मुख्य भूमिकाओं में हैं. फैंस उनकी इस फिल्म का बेसब्री के साथ इंतजार कर रहे हैं, जिसका कारण साफ है. बता दें कि इस मोस्ट अवेटेड फिल्म में तीन दिग्गज अभिनेत्रियां एक साथ स्क्रीन साझा करने वाली हैं. दूसरी तरफ शिबानी दांडेकर ने अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर नाम बदलकर शिबानी अख्तर कर लिया है.

यह भी पढ़ें : R Mayilsamy passes away: टॉलीवुड एक्टर आर मायिलसामी का हुआ निधन, साउथ इंडस्ट्री में छाया शोक का माहौल