logo-image
लोकसभा चुनाव

'मुझे जो भी प्यार मिला...', सुशांत सिंह राजपूत को याद कर भावुक हुईं सारा अली खान; रोके आंसू

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान हाल ही में अपने केदारनाथ के को-एक्टर सुशांत सिंह राजपूत को याद करते हुए भावुक हो गईं.

Updated on: 22 Jun 2024, 07:59 PM

:

Sara Ali Khan Remember Sushant Singh Rajput: बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत साल 2018 में आई फिल्म केदारनाथ (Kedarnath) से की थी. इस फिल्म में उनके साथ दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) नजर आए थे. उस समय दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया गया था, वहीं दोनों के अफेयर की खबरें भी उड़ी थी. लेकिन साल 2020 में सुशांत सिंह राजपूत इस दुनिया को छोड़ चले गए. वहीं अब  सारा अली खान ने एक इंटरव्यू में अपने को स्टार को याद किया है और उनकी आंखे नम हो गईं.

सुशांत को याद कर भावुक हुईं सारा

एक्ट्रेस सारा अली खान हाल ही में अपने केदारनाथ के को-एक्टर सुशांत सिंह राजपूत को याद करते हुए भावुक हो गईं. सारा ने हाल ही में एक इंटरव्यू में सुशांत सिंह राजपूत के साथ  केदारनाथ के सेट से फेवरेट याद के बारे में बताया.  उन्होंने कहा, बहुत सी हैं (बहुत सी यादे हैं)' एक पल था जब गट्टू सर (डायरेक्टर अभिषेक कपूर) जल्दी में थे. मुझे एक लाइन समझ नहीं आ रही थी. सुशांत और गहू सर ने पहले साथ काम किया था तो मैं सुशांत के पास गई और उनसे कहा कि मुझे ये लाइन समझ नहीं आ रही, एक बार करके दिखाएंगे. सुशांत ने वो लाइन करके दिखाई और मैनें बाद में बस उसे कॉपी किया.'  इस दौरान एक्ट्रेस की आंखें भर आईं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

'जो मुझे प्यार मिला वह सुशांत का है'

जिस तरह से मैं हिंदी बोल पाती हूं, लोग अक्सर मेरी तारीफ करते हैं, चाहे वो मेरी जिज्ञासा हो, इसमें बहुत कुछ सुशांत का है.  सारा ने आगे कहा कि 'केदारनाथ' के लिए मुझे जो भी प्यार मिला है वो बहुत है. वो सब सिर्फ सुशांत का है. मैं आपको आपको उनसे जुड़ी कोई एक याद नहीं बता सकती.' बता दें, सारा हमेशा ही कहती आई हैं कि सुशांत और 'केदारनाथ' फिल्म उनके लिए बहुत खास हैं. कुछ दिनों पहले  (14 जून) को सुशांत सिंह राजपूत की चौथी पुण्यतिथि थी. तब सारा ने अपने इंस्टाग्राम पर सुशांत को याद करते हुए अपनी पहली फिल्म 'केदारनाथ' के सेट से एक बेहद प्यारी सी तस्वीर शेयर की और एक्टर को याद किया था. उन्होंने इस पोस्ट के साथ कई इमोजी भी शेयर किए, थे. 

ये भी पढ़ें- अनंत-राधिका की प्री-वेडिंग पार्टी में परोसा जाता था सोना? Sara Ali Khan ने खोली पोल, बोलीं- हर तरफ हीरे...