logo-image
लोकसभा चुनाव

अनंत-राधिका की प्री-वेडिंग पार्टी में परोसा जाता था सोना? Sara Ali Khan ने खोली पोल, बोलीं- हर तरफ हीरे...

सारा अली खान ने गुजरात के जामनगर में अनंत और राधिका के तीन दिवसीय प्री-वेडिंग फंक्शन को लेकर खुलासा किया. सारा अली खान ने क्या कहा?

Updated on: 22 Jun 2024, 04:52 PM

नई दिल्ली:

Sara Ali Khan on Anant-Radhika Pre Wedding: इन दिनों देश के सबसे बड़े उद्योगपति मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की  प्री-वेडिंग सेरेमनी की चर्चा चारो ओर हो रही है. इनकी शानदार पार्टियों में बॉलीवुड की तमाम हस्तियां पहुंचती हैं. हाल ही में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के दूसरे प्री-वेडिंग सेरेमनी इटली में थी वहां भी कई सितारे पहुंचे थे. इससे पहले  गुजरात के जामनगर में अनंत और राधिका के तीन दिवसीय प्री-वेडिंग फंक्शन किया गया था. अब इसे याद करते हुए एक्ट्रेस सारा अली खान ने कई खुलासे किए हैं. आइए जानते हैं कि एक्ट्रेस ने क्या कहा?

'हम रोटी के साथ सोना खाते थे...'

हाल ही में, मिड डे को दिए इंटरव्यू में सारा अली खान ने मार्च में हुए अनंत और राधिका की प्री-वेडिंग पार्टी को याद किया और मजाक में कहा- 'वे सोना परोसते थे, जैसे हम रोटी के साथ सोना खाते थे और हर जगह हीरे थे.' फिर एक्ट्रेस ने कहा- 'यह एक बहुत अच्छा, प्यारा और मेहमाननवाज कार्यक्रम था. मैं अनंत के साथ स्कूल गई हूं. मैंने राधिका को बड़े होते हुए देखा है.  मुझे लगता है कि पूरा अंबानी परिवार बहुत अच्छे से स्वागत करने वालों में से हैं और नीता मैडम धीरूबाई अंबानी स्कूल में मेरी चेयरपर्सन थीं.'

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

सारा के लिए क्या था यादगार पल?

सारा ने अनंत और राधिका के तीन दिवसीय प्री-वेडिंग कार्यक्रम के अपने सबसे यादगार पल के बारे में बताया. एक्ट्रेस ने कहा- 'मुझे लगता है कि मेरे लिए सबसे यादगार पल वह था, जब मैंने अनंत और राधिका को देखा. कागज पर हस्ताक्षर करना और एक दूसरे को प्यार से देखना.  यह बहुत मजेदार था, यही कारण है कि मैं आपको विशेष पलों के बारे में बता रही हूं. हर किसी ने इसे एक अलग रूप में देखा.' इसके अलावा सारा ने नीता अंबानी की परफॉर्मेंस की तारीफ की. एक्ट्रेस ने कहा 'जब नीता मैम ने अनंत के लिए भरतनाट्यम किया, जहां उन्होंने एक भी ताल नहीं छोड़ी. उस समय उनके अंदर एक ग्रेस दिखाई दे रहा था लेकिन उसके साथ-साथ उनकी आंखों में मां की ममता भी दिखाई दे रही थी.'

सारा अली खान का वर्कफ्रंट

सारा अली खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस को आखिरी बार 'ऐ वतन मेरे वतन' और 'मर्डर मुबारक' में देखा गया था.  सारा अली खान आगे आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) के साथ एक एक्शन-कॉमेडी फिल्म में नजर आएंगी. इसे करण जौहर और गुनीत मोंगा मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं. इसके अलावा सारा के के पास अनुराग बसु की ‘मेट्रो इन दिनों’ भी है. हालांकि ये फिल्में कब रिलीज होंगी, इसके बारे में कोई जानकारी अभी सामने नहीं आई है.