logo-image

सारा अली खान शांति की तलाश में राधिका मदान संग पहुंचीं लद्दाख

शूटिंग से जब भी सारा अली खान (Sara Ali Khan) को वक्त मिलता है वो अपने परिवार या दोस्तों के साथ ट्रिप पर निकल जाती हैं

Updated on: 30 Aug 2021, 04:44 PM

highlights

  • सारा अली खान ने लद्दाख में शेयर कीं तस्वीरें
  • सारा एक्ट्रेस राधिका मदान के साथ इस ट्रिप पर हैं
  • सोशल मीडिया पर दोनों की कई तस्वीरें वायरल हो रही हैं

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) को ट्रेवलिंग करना काफी पसंद है. शूटिंग से जब भी सारा अली खान (Sara Ali Khan) को वक्त मिलता है वो अपने परिवार या दोस्तों के साथ ट्रिप पर निकल जाती हैं. सारा अली खान (Sara Ali Khan) आए दिन अलग-अलग जगह से अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. कभी कश्मीर तो कभी मालदीव, सारा कहीं ना कहीं घूमती रहती हैं. अब हाल ही में सारा अली खान ने ऐक्ट्रेस राधिका मदान (Radhika Madan) के साथ लद्दाख ट्रिप की तस्वीरें शेयर की हैं. जिसे देखकर लगता है कि सारा और राधिका ने लद्दाख में काफी मस्ती की है.

यह भी पढ़ें: प्रियंका चोपड़ा को निक जोनस ने बनाया अपना स्नैक, परिणीति बोलीं- ये क्या चल रहा है...

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

सारा अली खान (Sara Ali Khan) लद्दाख की ट्रिप पर शांति और सूकून के लिए गई हैं, जहां से वह वलगातार फैंस को खूबसूरत नजारे दिखा रही हैं. सारा अली खान ने कई तस्वीरें शेयर की हैं. एक तस्वीर में सारा अली खान (Sara Ali Khan) को योग करते ध्यान लगाए नजर आ रही हैं तो वहीं दूसरी तस्वीर में सारा अली खान एक्ट्रेस राधिका मदान (Radhika Madan) पोज देतीं नजर आ रही हैं. इन तस्वीरें को शेयर कर सारा अली खान ने कैप्शन में लिखा, 'प्रकृति सुख शांति.' 

यह भी पढ़ें: परिणीति चोपड़ा जमकर कर रही हैं वर्कआउट, Video में दिखाए एब्स

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

सारा अली खान (Sara Ali Khan) और एक्ट्रेस राधिका मदान (Radhika Madan) को एयरपोर्ट पर भी साथ देखा गया था. काम की बात करें तो सारा आखिरी बार फिल्म 'कुली नंबर वन' में नजर आई थीं, इस में फिल्म में एक्टर वरुण धवन के साथ उनकी जोड़ी को लोगों ने काफी पसंद किया था. आने वाले समय में सारा अली खान (Sara Ali Khan) डायरेक्टर आनंद एल राय की फिल्म 'अतरंगी रे' में अक्षय कुमार और धनुष के साथ नजर आएंगी. इस फिल्म की शूटिंग देश के कई शहरों में हुई है. फिल्म 'अतरंगी रे' सारा अली खान (Sara Ali Khan) की पांचवीं बॉलीवुड फिल्म होगी.