News Nation Logo
Banner

सारा की शायरी को अक्षय कुमार ने बताया घटिया, देखें ये मजेदार Video

सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो अक्षय कुमार को अपनी शायरी का टैलेंट दिखा रही हैं. मगर अक्षय ने तो सारा की शायरी को घटिया राइम ही बता डाला

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 22 Dec 2020, 10:42:04 AM
sara

सारा अली खान ने ताजमहल से शेयर किया वीडियो (Photo Credit: फोटो- @saraalikhan95 Instagarm)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार (Akshay Kumar) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) इन दिनों ताजनगरी आगरा में अपनी अपकमिंग फिल्म 'अतरंगी रे' (Atrangi Re) की शूटिंग कर रहे हैं. इस दौरान सोशल मीडिया पर लगातार दोनों के वीडियो भी खूब वायरल हो रहे हैं. हाल ही में सारा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो अक्षय कुमार को अपनी शायरी का टैलेंट दिखा रही हैं. मगर अक्षय ने तो सारा की शायरी को घटिया राइम ही बता डाला.

यह भी पढ़ें: 'धमाका' करने आ रहे हैं कार्तिक आर्यन, निभाएंगे पत्रकार का किरदार

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

ताज महल के सामने सारा अली खान (Sara Ali Khan) की शायरी और रिपोर्टिंग का ये वीडियो फैंस को काफी पसंद आ रहा है. इस वीडियो में सारा अली खान पिंक सूट में लाइव रिपोर्टिंग करती हुईं नजर आ रही हैं. वीडियो में सारा, अक्षय कुमार को दर्शकों से मिलवाते हुए कहती हैं, 'नमस्ते दर्शकों, हमारे पास हैं एक ऐतिहासिक अतिथि, शाहजहां से मिलिए. अब मैं आपसे रिक्वेस्ट करती हूं कि वहां देखने की कोशिश करें. चाहे मिस्टर कुमार यहां क्यों ना हों. जो मैंने कहा.' सारा का इस शायरी को सुनकर अक्षय खुद को रोक नहीं पाते हैं और वीडियो में कहते हैं कि जैसा कि आप लोगों ने देखा इन्होंने राइम करने की कोशिश की, इससे घटिया राइम आजतक कभी नहीं हुआ. लेकिन कोशिश करने वालों की कभी हार नहीं होती...'

यह भी पढ़ें: 'तुझको मिर्ची लगी' सॉन्ग पर वरुण-सारा ने लगाए ठुमके, Video में नजर आई जबरदस्त केमिस्ट्री

सोशल मीडिय पर छाए इस वीडियो में सारा अली खान आगे ताज महल के बारे में भी दर्शकों को बताते हुए कहती हैं, 'नमस्ते दर्शकों, आपका स्वागत है आगरा में, जैसा कि आप देख सकते हैं हम ताजमहल के दर्शन करने आए हैं.' इसके बाद सारा ताजमहल के बारे में बताती हुई नजर आती हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

वहीं इससे पहले अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वो शाहजहां के किरदार में ताजमहल के सामने गुलाब का फूल लिये डांस करते नजर आ रहे थे. आनंद एल. राय के निर्देशन में बन रही फिल्म में अक्षय की हीरोइन सारा अली खान (Sara Ali Khan) हैं, इस फिल्म में एक्टर धनुष में नजर आएंगे. बता दें कि इससे पहले अक्षय कुमार (Akshay Kumar)2017 को फिल्म टॉयलेट एक प्रेम कथा के प्रमोशन के लिए आगरा आए थे.

First Published : 22 Dec 2020, 10:42:04 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.