logo-image

सारा अली खान ने किया गृहमंत्री को बर्डे विश, ट्रोल्स ने कहा खेल गई

वैसे बॉलीवुड स्टार अक्सर किसी ना किसी बात को लेकर खबरों में आ ही जाते हैं. वजह खुद उनके पास चलकर आ जाती है. जैसे सारा अली खान (Sara Ali Khan) को देख लीजिए एक बार फिर से वो सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल की जा रही हैं.

Updated on: 23 Oct 2021, 03:27 PM

मुंबई:

वैसे बॉलीवुड स्टार अक्सर किसी ना किसी बात को लेकर खबरों में आ ही जाते हैं. वजह खुद उनके पास चलकर आ जाती है. जैसे सारा अली खान को देख लीजिए एक बार फिर से वो सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल की जा रही हैं. और इस बार उनके निशाने की वजह उनके द्वारा किया गया एक पोस्ट है. जिसकी वजह से सारा जमकर ट्रोल की जा रही हैं. इस बार वो अपने फिल्मों या ट्रिप से नहीं बल्कि मात्र एक ट्वीट के वजह से ट्रोल की जा रही हैं. और चर्चा की वजह बन गई हैं.कहते हैं ना कभी- कभी हम मुसीबत के पास नहीं जाते, लेकिन मुसिबत खुद हमारे पास चलकर आ जाती है. और ऐसा ही हुआ सारा के साथ . दरअसल हुआ यू की 22 अक्टूबर को देश के माननीय गृहमंत्री अमित शाह जी का जन्मदिन था. जिसमें पूरा देश उनको बधाई दे रहा था. वहीं सारा अली खान ने भी अमित शाह को विश कर दिया. जिसकी वजह से वो लगातार ट्रोल्स का शिकार हो रही हैं.  

यह भी जानें -फिल्म बंटी और बबली 2 से किया गया अभिषेक बच्चन को आउट

बता दें कि जबसे सारा ने गृहमंत्री को ट्वीट के जरिए बधाई दी है. तब से सोशलमीडिया पर मीम्स की बाढ़ आ गई है. वैसे आपसे हम यह जानकारी साझा कर दें कि एक्ट्रेस ट्विटर पर काफी कम एक्टिव रहती हैं. ये उनका का पांचवा ट्वीट था.जिसकी वजह से वो इतना ज्यादा निशाने पर है. तो चलिए हम उस ट्वीट में क्या लिखा है उसे आपको बताते है -  'देश के गृहमंत्री अमित शाह जी को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं. अब लोग सारा के इस बर्थडे विश को ड्रग केस से जोड़कर देख रहे हैं. क्योंकि एक समय सारा से भी  NCB ने पूछताछ की थी. और इस पर तरह- तरह की बातें बनाकर उनका मजाक उड़ा रहें है. 

ट्रोल्स ने कहा खेल गई-

सोशल मीडिया पर यूजर्स का सारा के ट्वीट को लेकर कहना है कि वो मस्का मार रही हैं. एक यूजर्स ने तो यहां तक कह दिया कि लड़की खेल गई. आपको बतादें कि अनन्या पाडें से भी NCB पूछताछ लगातार कर रही हैं. और अब सारा को इस ट्वीट पर खूब ट्रोल किया जा रहा है. वहीं ड्रग्स मामले को लेकर आर्यन खान 30 अक्टूबर तक आर्थर रोड जेल में बंद रहेंगे.  आर्यन को एनसीबी ने 3 अक्टूबर को हिरासत में लिया था.