News Nation Logo

फिल्म बंटी और बबली 2 से किया गया अभिषेक बच्चन को आउट

सैफ अली खान (saif Ali Khan) और रानी मुखर्जी (Rani Mukher jee ) की बंटी और बबली 2 जल्द फैंस का मनोरंजन कराने के लिए तैयार हो गई है. इस फिल्म की रिलीज डेट तय हो चुकी है. जिसकी चर्चा रिलीज से पहले ही शुरू हो चुकी है.

News Nation Bureau | Edited By : Vaishnavi Dwivedi | Updated on: 23 Oct 2021, 11:45:12 AM
bunti aur babli  2

Bunty Aur Babli 2 (Photo Credit: News Nation)

मुंबई:

सैफ अली खान और रानी मुखर्जी की बंटी और बबली 2 जल्द फैंस का मनोरंजन कराने के लिए तैयार हो गई है.  इस फिल्म की रिलीज डेट तय हो चुकी है. जिसकी चर्चा रिलीज से पहले ही शुरू हो चुकी है. फिल्म की स्टार कास्ट इसके प्रमोशन में लाखों जतन करने में लगे हुए हैं. इस फिल्म की एक झलक शुक्रवार को सामने आ चुकी है. बंटी और बबली 2 का टीजर (Bunty Aur Babli 2 Teaser) लोगों काफी पंसद आया है. यह टीजर ट्रेलर ज्यादा बड़ा नहीं हैं इसमें सिर्फ फिल्म की कुछ क्लिप्स ही दिखाई गई हैं. इसका ट्रेलर पहली बार के ट्रेलर से थोड़ा हटके है. उनकी यह फिल्म का ट्रेलर लोगों को पसंद भी आ रहा है.  इसने आते ही सबके नजर में अपनी जगह बना ली है. फिल्म का टीजर यूनिक है.

फिल्म बंटी और बबली 2 -

बता दें कि टीजर की शुरुआत होती है तो रानी मुखर्जी और सैफ अली खान के शॉट से जो अपना टचअप करा रहे होते हैं. वो टेक देने के लिए तैयार होते हैं कि तभी उनके साथ आ जाते हैं सिद्धांत चतुर्वेदी और शरवरी वाघ. जब सैफ और रानी डायरेक्टर से पूछते हैं कि ये कौन हैं तो सिद्धांत और शरवरी बताते हैं कि वो बंटी और बबली हैं जिससे कन्फ्यूज रानी कहती हैं कि यहां एक ही बंटी और एक बबली है. जिसके बाद सैफ डायरेक्टर वरुण से बात करते हैं तो पता चलता है कि आदित्य चोपड़ा ने स्क्रिप्ट बदल दी है. जिससे रानी और सैफ दोनों ही नाराज हो जाते हैं. और वहां से चले जाते हैं. नए अंदाज में रिलीज हुआ बंटी और बबली 2 का टीजर खूब पसंद किया जा रहा है. इस फिल्म को लोगों का गजब का का रिस्पांश मिल रहा हैं.

यह भी जानें -अब अनन्या के इस खबर ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा

फिल्म बंटी और बबली 2 के ट्रेलर ने आते ही अपना जादू सभी पर चला दिया. इसको रिस्पांश भी गजब का मिल ही रहा है. किसी भी फिल्म को और क्या चाहिए होता है. ये ट्रेलर लोगों को खूब लुभा रहा है. फिल्म के बारे में हम आपको बता दें यह 19 नवंबर को सिनेमाघरों में आएगी . 2005 में इस फिल्म में अभिषेक बच्चन और रानी मुखर्जी  नजर आए थे. जो लोगों को काफी पसंद आई थी. जिसके नाम के कपड़े भी मार्केट में चर्चा का विषय थे .लेकिन इस बार फिल्म में अभिषेक नजर नहीं आएंगे जो उनके फैंस को बुरा लग सकता है. अब यह देखना काफी दिल्चस्प होगा कि उनकी फिल्म को कितना प्यार मिलता है. 

First Published : 23 Oct 2021, 11:45:12 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो