logo-image

VIDEO: 'नाच पंजाबन' पर रणवीर सिंह-सारा अली खान ने लगाए ठुमके

फिल्म के फेमस सॉन्ग 'नाच पंजाबन' पर बॉलीवुड के वर्सेटाइल एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने भी सारा अली खान संग ठुमके लगाए

Updated on: 08 Jun 2022, 11:38 AM

नई दिल्ली:

वरुण धवन (Varun Dhawan) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की फिल्म 'जुग जुग जियो' (Jug Jugg Jeeyo) के लिए फिल्म के सितारे ही नहीं, बॉलीवुड के बाकी सेलेब्स भी प्रमोशन कर रहे हैं. 24 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने को तैयार इस फिल्म के गाने भी सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. हाल ही में फिल्म के फेमस सॉन्ग 'नाच पंजाबन' पर बॉलीवुड के वर्सेटाइल एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने भी सारा अली खान संग ठुमके लगाए. दोनों के इस डांस वीडियो को फिल्ममेकर करण जौहर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर किया है.

यह भी पढ़ें: Shilpa Shetty का विवादों से रहा है गहरा नाता, विदेश में लहराया था परचम

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

फिल्म के ट्रेंडिग सॉन्ग पर सारा अली खान, करण जौहर और रणवीर सिंह संग नाच पंजाबन पर धमाकेदार डांस करती दिख रही हैं. तीनों के इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. तीनों ही सेलेब्स गाने के हुक स्टेप को करते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो पर एक्टर वरुण धवन का भी रिएक्शन आया है. वरुण ने लिखा, 'सारा का सारा प्यार.' बता दें कि वरुण धवन, कियारा आडवाणी, नीतू कपूर और अनिल कपूर स्टारर ये फिल्म 24 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. फिल्म का गाना 'नाच पंजाबन' रिलीज के बाद से सोशल मीडिया पर छाया हुआ है और सेलेब्स इस पर रील्स बना रहे हैं.