logo-image

Sara Ali khan: गाड़ी नहीं आई, तो ऑटो से घर जाती दिखीं सारा, वीडियो वायरल

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali khan) और एक्टर विक्की कौशल (Vicky kaushal) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'जरा हटके जरा बचके' (Zara Hatke Zara Bachke) के प्रमोशन में बिजी हैं.

Updated on: 25 May 2023, 05:18 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali khan) और एक्टर विक्की कौशल (Vicky kaushal) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'जरा हटके जरा बचके' (Zara Hatke Zara Bachke) के प्रमोशन में बिजी हैं. सारा और विक्की ने कलअपनी नई फिल्म 'जरा हटके जरा बचके' का म्यूजिक लॉन्च किया. एक्ट्रेस पिंक ड्रेस में बहुत खूबसूरत लग रही थीं और दोनों एक्टर्स अपनी अपकमिंग फिल्म को लेकर बेहद उत्साहित हैं. वहीं म्यूजिक इवेंट से बाहर निकलने के बाद सारा और विक्की ने काफी देर तक कार का इंतजार किया, लेकिन जब कार नहीं आई तो उन्होंने ऑटो में जाना सही समझा, ऑटो में बैठकर जाने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर खूब  वायरल हो रहा है. 

पैपराजी ने एक्ट्रेस (Sara Ali khan) को ऑटो की सवारी करते हुए देखा और वह हंस पड़ी, 'गाड़ी नहीं आई है'. बाद में, जैसे ही वह रिक्शा से नीचे उतरने वाली थी, रिक्शेवाले से कुछ पैसे वापस लेने के लिए इंतजार करते हुए, उन्हें पैपराजी के साथ मजेदार मजाक करते हुए देखा गया. उन्होंने फैन और ड्राइवर के साथ सेल्फी भी ली. फैंस सारा की सादगी के कायल हैं. सारा ने अपनी ऑटो की सवारी का एक वीडियो भी शेयर किया और लिखा, "जब ड्राइवर और गाड़ी हो हटके, रिक्शा से जाओ #बचके.'' 

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

ये भी पढ़ें-Karan Johar Birthday: फिल्म को हिट करवाने के लिए करण जौहर ने छोड़ दिया था मांस-मछली

ब्लैक आउटफिट में नजर आए विक्की

लॉन्च  इवेंट में  सारा अली खान (Sara Ali khan)  को पिंक ड्रेस में नजर आईं तो वहीं विक्की ने भी उन्हें ब्लैक क्लासिक ड्रेस में पेयर किया. लॉन्च के समय, दोनों ने खुशी-खुशी एक साथ पोज़ दिया. उन्होंने 'जरा हटके जरा बचके' के गाने पर थोड़ा डांस भी किया.  

एक्ट्रेस पहली बार विक्की (Vicky kaushal) के साथ काम कर रही हैं और ट्रेलर देखकर ही फैंस फिल्म के गाने और सारा और विक्की की कैमेस्ट्री को पसंद कर रहे हैं. सारा ने एक वीडियो भी शेयर किया जिसमें ट्रेलर लॉन्च पर दोनों एक्टर्स को स्टेज पर डांस करते देखा जा सकता है. उन्होंने लिखा, "आप सही समझे, वो एक बाइट थी, लेकिन प्यार और लड़ाई में यह सब मंजूर है, तो यह मैं मिस्टर हाइट के साथ हूं,'' बता दें, जरा हटके जरा बचके' लक्ष्मण उतेकर द्वारा निर्देशित 2 जून को रिलीज होने वाली है.