logo-image

Sara Ali Khan: सारा अली खान ने अपनी टोंड बॉडी से किया सभी को फ्लैट

फिटनेस की बात जैसे ही होती है तो सारा अली खान (Sara Ali Khan) का नाम तुरंत सामने आता है. एक्ट्रेस ने कई सारी फिल्मों में काम किया है. लेकिन वो अपनी फिल्मों से ज्यादा अपनी अपनी फिटनेस को लेकर चर्चा में रहती हैं.

Updated on: 05 Nov 2022, 01:24 PM

नई दिल्ली :

फिटनेस की बात जैसे ही होती है तो सारा अली खान (Sara Ali Khan) का नाम तुरंत सामने आता है. एक्ट्रेस ने कई सारी फिल्मों में काम किया है. लेकिन वो अपनी फिल्मों से ज्यादा अपनी अपनी फिटनेस को लेकर चर्चा में रहती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस का एक वीडियो (Sara Spotted At Gym In Bandra) सामने आया है, जिसमें देखा जा सकता है कि वो जिम (Bandra Gym) करके घर के लिए रवाना हो रही हैं. उनके हाथों में कॉफी मग है. इसके अलावा उन्होंने शॉर्ट्स वियर कर रखा है. उन्होंने फ्लैट्स और एक बैग के साथ अपने लुक को पूरा किया है और अपने बालों को खोल रखा है. उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो को देखने के बाद हर कोई उनकी फिटनेस की तारीफ कर रहा है. 

यह भी जानिेए  -  Virat Kohli B'Day : पति विराट कोहली से लिया अनुष्का शर्मा ने पुराना बदला, वायरल हुई पोस्ट

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

वर्क फ्रंट की बात करें तो सारा (Sara Ali Khan Film) करण जौहर के साथ 2 फिल्मों में काम करेंगी, जिसकी जानकारी करण ने ही दी है. हालांकि, अभी इसका नाम और इससे जुड़ी हुई आधिकारिक घोषणा होना बाकी है. इसके अलावा, सारा अली खान को आखिरी बार रोमांटिक फिल्म अतरंगी रे में अक्षय कुमार और धनुष के साथ लीड रोल में देखा गया था, जिसे आनंद एल राय ने निर्देशित किया था. 

इस फिल्म को दर्शकों ने खूब प्यार दिया था. इसके बाद, वह विक्की कौशल के साथ निर्माता दिनेश विजान और निर्देशक लक्ष्मण उटेकर की फिल्म में नजर आएंगी, जिसका टाइटल अभी सामने नहीं आया है. इसे एक रोमांटिक कॉमेडी बताया जा रहा है. बता दें कि सारा के पास फिल्म गैसलाइट भी है, जिसमें उनके साथ एक्टर विक्रांत मैसी और चित्रांगदा सिंह नजर आएंगी.