logo-image

Virat Kohli B'Day : पति विराट कोहली से लिया अनुष्का शर्मा ने पुराना बदला, वायरल हुई पोस्ट

आज भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली (Virat Kohli Birthday) अपना 34वां जन्मदिन मना रहे हैं. हर कोई उन्हें जन्मदिन की बधाई देते हुए नजर आ रहा है.

Updated on: 05 Nov 2022, 11:48 AM

highlights

  • भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली आज अपना 34वां जन्मदिन मना रहे हैं.
  • विराट कोहली और अनुष्का शर्मा एक विज्ञापन के सेट पर मिले थे.
  • विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने इटली में बड़े ही गुपचुप तरीके से शादी की थी.

 

नई दिल्ली :

आज भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली (Virat Kohli Birthday) अपना 34वां जन्मदिन मना रहे हैं. हर कोई उन्हें जन्मदिन की बधाई देते हुए नजर आ रहा है. इस खास मौके पर उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने भी उन्हें जन्मदिन की बधाई देते हुए उनकी कई सारी फोटोज शेयर की है, जो फैंस को काफी पसंद आ रही है. उन्होंने तस्वीर को साझा करते हुए उसे एक प्यारे से कैप्शन के साथ कंप्लीट किया. उन्होंने लिखा कि -  'ये तुम्हारा जन्मदिन है मेरे प्यार, तो जाहिर है, मैंने इस पोस्ट के लिए आपका सबसे अच्छा एंगल और तस्वीरें चुनी हैं . हर स्टेट और रास्ते में आपको प्यार करती हूं.' उनका ये पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. हर कोई एक्ट्रेस के पोस्ट पर लगातार रिएक्शन साझा कर विराट को जन्मदिन की बधाई देते हुए नजर आ रहा है. 

अनुष्का शर्मा पोस्ट - 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma)


आपको बता दें कि यह कपल अपना प्यार स्वीकार करने से कभी नहीं कतराता है कि कैसे ? उन्होंने एक दूसरे को बेहतर बनाया है. कपल ने इटली में बड़े ही गुपचुप तरीके से शादी की थी. इनकी शादी काफी गोपनीय तरीके से हुई थी. बता दें कि विराट कोहली और अनुष्का शर्मा एक विज्ञापन के सेट पर मिले थे, जिस पर वे एक साथ काम कर रहे थे, जिसके बारे में विराट (Virat Kohli Talks About Anushka) कई बार जिक्र भी कर चुके हैं. क्रिकेटर ने पहली मुलाकात के बारे में बताया कि उन्होंने पहली मीटिंग में अनुष्का का मजाक उड़ा दिया था.

 दरअसल,  एड के दौरान एक्ट्रेस हाई हील्स पहनकर चली गईं थी, जबकि उन्हें बताया गया था कि विराट 6 फीट से अधिक नहीं हैं. इसी पर खिलाड़ी ने उनसे मजाक करते हुए ये कह दिया था कि क्या आपको इससे ज्यादा हाई हील्स नहीं मिली? उसके बाद उन्होंने एक्ट्रेस को बता भी दिया था कि वो मजाक कर रहे हैं. विराट ने बातचीत के दौरान ये बताया था कि यह उनके लिए काफी अजीब टाइम था. हालांकि पहली मुलाकात उनकी कैसी भी हुई हो पर वो अभी हमेशा- हमेशा के लिए साथ हैं.